, the troubled farmer reached the office of the electricity department

झोपड़ी वाले का आया लाखों का बिल , परेशान किसान पहुंचा बिजली विभाग के दफ्तर

Bill of lakhs came from the hutman, the troubled farmer reached the office of the electricity department

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 7, 2022/3:40 pm IST

(poor farmer get lakh rupees electricity bill )मुंबई: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक गरीब किसान को आया 1 लाख 380 रुपये का बिजली बिल । जिसे लेकर किसान बहुत परेशान है क्योंकि किसान एक छोटी सी झोपड़ी में रहता है एक महीने का इतना अधिक बिल देखकर किसान  के होश उड़ गए। जिसके बाद इस मामले की  जानकारी देने के लिए किसान बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचा ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़े: ‘मेरे लिए काली मांस खाने, शराब पीने वाली देवी’ जानिए कौन है ऐसा कहने वाली TMC सांसद महुआ मोइत्रा, विवादों से रहा है नाता

अधिकारियो ने बिजली बिल आधा करने की बात कही

(poor farmer get lakh rupees electricity bill )जिस के बाद अधिकारी बिजली बिल में राहत देते हुए किसान को कहते हैं कि आप 44 हजार 290 रुपये बिल भर दिजिए। जिसके बाद पीडित ने कहा में एक किसान हूं और एक छोटी सी झोपड़ी में रहता हूं ना मेरे पास फ्रिज है ना कूलर ना एसी मेरी झोपड़ी में सिर्फ 2 बल्ब है और एक पंखा ।जो की सुबह से लेकर शाम तक बंद रहता है क्योंकि में काम से दिन भर रहता हूं।  किसान ने अधिकारियों से पूछा कि इतना बिल किस हिसाब से दिया गया है ।

अधिक बिजली बिल को लेकर किसान ने मांगा जवाब

इस बारे में जानकारी मांगते हुए किसान ने जब अधिकारियों से सवाल जवाब किया तो लोगो ने किसान की बात अनसुनी कर दी और ना ही कोई जवाब  दिया। जिसके बाद किसान ने इस बारे में अपने भतीजे (कंतु कोटनाके )को बताया जिसके बाद दोनो मिलकर बिजली विभाग के दफ्तर के चक्कर लगा रहे है ।

ये भी पढ़े:महिला विधायक ने बिकिनी में किया ‘अश्लील डांस’, Viral Video पर बौखलाए लोग

सभी के घर पहुंचा 40 50 हजार रुपये का बिल

(poor farmer get lakh rupees electricity bill )इस बारे में बात करते हुंए भतीजे कंतु कोटनाके ने बताया कि बिजली विभाग वालो ने अपने हिसाब से बिल भेजा है साथ में ये भी कहा कि हमारे घर की मीटर रीडिंग ही नही हुई । वहीं हमारे साथ रह रहे परिसर में बाकी लोगो का भी बिल 40-50 हजार रूपये आया है । कई लोगो ने बताया की बिजली विभाग की तरफ से घर पर कोई भी रीडिंग लेने तक नहीं आया । जिसके कारण परिसर में रह रहे सारे लोग बहुत परेशान है।

 
Flowers