BMC Diwali Bonus Announced

BMC Diwali Bonus Announced : इन कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले..! दिवाली पर बोनस का हुआ ऐलान, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

BMC Diwali Bonus Announced: बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के कर्मचारियों के लिए 26 हजार रुपये के दिवाली बोनस की घोषणा की।

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 11:04 AM IST, Published Date : November 9, 2023/10:58 am IST

BMC Diwali Bonus Announced : मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बुधवार को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) के कर्मचारियों के लिए 26 हजार रुपये के दिवाली बोनस की घोषणा की। CM शिंदे ने BMC कर्मचारी यूनियनों के साथ बैठक के बाद इस फैसले की घोषणा की। इससे पहले दिन में, शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने बोनस की घोषणा में देरी को लेकर सरकार की आलोचना की थी।

 

BMC Diwali Bonus Announced : भारत का सबसे अमीर नगर निकाय माने जाने वाले बीएमसी को सरकार द्वारा नियुक्त प्रशासक द्वारा संचालित किया जा रहा है। ऐसा इसीलिए क्योंकि मुंबई और महाराष्ट्र के कई अन्य शहरों में नगरपालिका चुनाव एक वर्ष से अधिक समय से लंबित हैं।

read more : Viral Video : चाहिए रावण जैसा पति?..! इस लड़की को राम नहीं बल्कि चाहिए रावण जैसा पति, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग, वीडियो हुआ वायरल.. 

 

BMC Diwali Bonus Announced : बता दें कि पिछले साल बीएमसी के कर्मचारियों को 22 हजार 500 रुपये बोनस के तौर पर मिले थे। इस बार बोनस की रकम में इजाफा किया गया है। इस बार कर्मचारी संघ समन्वय समिति की मांग थी कि 30 हजार रुपये बोनस दिया जाएं। पिछली बार की तुलना में साढ़े तीन हजार रुपये का इजाफा बोनस में किया गया है।

ठाणे नगर निगम ने किया एलान

ठाणे नगर निगम ने अपने कर्मचारियों के लिए वेलफेयर सब्सिडी का एलान किया है। पिछली बार की तुलना में बोनस में 20 फीसदी का इजाफा किया है। पिछले साल ठाणे नगर निगम के कर्मचारियों को 18 हजार रुपये बोनस मिले थे। इसे इस बार बढ़ाकर 21 हजार 500 रुपये किए गए हैं। आशा वर्कर्स को भी छह हजार रुपये दिए जाएंगे।

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp