Busted Sex Racket in Goregaon Famous Actress Arrested

गोरेगांव इलाके में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, संदिग्ध हालत में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस, दो मॉडल का किया रेस्क्यू

गोरेगांव इलाके में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, संदिग्ध हालत में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस, दो मॉडल का किया रेस्क्यू! Busted Sex Racket in Goregaon

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2023 / 02:17 PM IST, Published Date : April 18, 2023/2:17 pm IST

मुंबई: Busted Sex Racket in Goregaon  मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने गोरेगांव इलाके में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस दौरान पुलिस की टीम ने दो मॉडल का रेस्क्यू किया है। वहीं, इस दौरान पुलिस की टीम ने एक अन्य महिला को गिरफ्तार किया है, जो फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर का काम करती है।

Read More: सीएम योगी को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस 

Busted Sex Racket in Goregaon  मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को जानकारी मिली थी कि गोरेगांव इलाके में सेक्स रैकेट का व्यापार चल रहा है, जिसके बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने टीम बनाई और खुद झूठा ग्राहक बनकर कास्टिंग डायरेक्टर आरती मित्तल से बात की। आरती से दो मॉडल्स की डिमांड की गई, जिसके बाद आरती ने पुलिस अधिकारी के फोन में दो मॉडल्स की तस्वीरें भेजी और बताया गया कि दोनों मॉडल्स जुहू या गोरेगांव स्थित एक होटल में आएंगे।

Read More: Realme Narzo N55: रियलमी लेकर आया सबसे बड़ी Sale, 4 दिनों तक चलेगा ‘लूट लो’ ऑफर, कीमत इतनी कम की…

आरोपी महिला की पहचान आरती हरिश्चंद्र मित्तल के रूप में हुई है,यह फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर हैं और मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में रहती है। आरोपी आरती अलग-अलग प्रोजेक्ट्स के लिए मॉडल्स से मिलती रहती है और उन्हें अच्छे पैसे का लालच देकर अपने झांसे में फंसा लेती थी। आरोपी खुद एक अभिनेत्री और कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुकी है।

Read More: IPL 2023 : आज हाई वोल्टेज मैच में भिड़ेगी मुंबई और हैदराबाद की टीम, जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगी दोनों टीम

आरोपी महिला मित्तल ने गोरेगांव इलाके में एक होटल में कमरा बुक किया और क्राइम ब्रांच ने दो नकली ग्राहकों को होटल भेजा। मित्तल अपने दो मॉडल्स के साथ होटल पहुंची और जैसे ही वह पैसे ले रही थी तो उसकी ये सारी हरकतें स्पाई कैमरे में रिकॉर्ड हो गईं। कुछ देर बाद मौके पर क्राइम ब्रांच के अधिकारी और स्थानीय दिंडोशी पुलिस मौके पर पहुंच गई। कास्टिंग डायरेक्टर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक