कांग्रेस 'प्रथम परिवार' के लाभ के लिए काम करती है इसलिए नेता छोड़ रहे हैं पार्टी: दिनेश शर्मा |

कांग्रेस ‘प्रथम परिवार’ के लाभ के लिए काम करती है इसलिए नेता छोड़ रहे हैं पार्टी: दिनेश शर्मा

कांग्रेस 'प्रथम परिवार' के लाभ के लिए काम करती है इसलिए नेता छोड़ रहे हैं पार्टी: दिनेश शर्मा

:   Modified Date:  April 5, 2024 / 09:37 PM IST, Published Date : April 5, 2024/9:37 pm IST

वर्धा, पांच अप्रैल (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के महाराष्ट्र चुनाव प्रभारी दिनेश शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं क्योंकि पार्टी का एकमात्र उद्देश्य अपने “प्रथम परिवार” को लाभ पहुंचाना है।

वर्धा में उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री शर्मा ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का परिवार है और लोग उनके लिए भारी मतदान करेंगे क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव “राष्ट्रवादियों और अवसरवादियों के बीच की लड़ाई” है।

शर्मा ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाद्रा, जिन्होंने कथित तौर पर लोकसभा के लिये टिकट मांगा, की ओर इशारा करते हुए कहा, “प्रथम परिवार का कल्याण ही कांग्रेस का एकमात्र उद्देश्य है। यही कारण है कि नेता कांग्रेस छोड़ रहे हैं।”

शर्मा ने दावा किया कि महाराष्ट्र में विपक्षी महा विकास आघाडी में सीट बंटवारे को लेकर खींचतान देखी जा रही है क्योंकि कांग्रेस, राकांपा (शरदचंद्र पवार) और उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) ने व्यक्तिगत लाभ के लिए गठबंधन बनाया है।

चंद्रपुर में शर्मा ने कहा कि विपक्ष प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत टिप्पणियां कर रहा है लेकिन वह देश की प्रगति सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कोरोनो वायरस महामारी के दौरान मुख्यमंत्री रहते हुए कार्यालय में उपस्थित नहीं होने के लिए शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे की भी आलोचना की।

शर्मा ने कहा कि ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाडी सरकार ने मेट्रो रेल और अन्य विकास परियोजनाओं को रोक दिया और हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए एक सांसद को भी जेल में डाल दिया।

उन्होंने दावा किया, “एमवीए सरकार सनातन धर्म के अनुयायियों के खिलाफ है। संविधान हमें अपनी धार्मिक मान्यताओं का पालन करने की आजादी देता है लेकिन एमवीए ने इस अधिकार को कुचल दिया।”

भाषा प्रशांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)