धैर्यशील मोहिते-पाटिल ने माधा लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया |

धैर्यशील मोहिते-पाटिल ने माधा लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया

धैर्यशील मोहिते-पाटिल ने माधा लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया

:   Modified Date:  April 16, 2024 / 08:53 PM IST, Published Date : April 16, 2024/8:53 pm IST

सोलापुर, 16 अप्रैल (भाषा) हाल ही में भाजपा छोड़कर राकांपा (शरदचंद्र पवार) में शामिल होने वाले धैर्यशील मोहिते-पाटिल ने मंगलवार को महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में माधा लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ने के कुछ दिन बाद ही मोहिते-पाटिल रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) में शामिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत माधा निर्वाचन क्षेत्र से महा विकास आघाडी (एमवीए) के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा गया।

मोहिते-पाटिल ने मंगलवार को कहा, ‘‘माधा लोकसभा सीट के लोगों ने मुझ पर भरोसा जताया है और उनका आशीर्वाद मेरे साथ है। मैंने अपने परिवार के बुजुर्ग सदस्यों से आशीर्वाद लिया। मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोग मेरे साथ हैं और मुझे आगामी लोकसभा चुनाव जीतने का भरोसा है। ’’

माधा से मौजूदा भाजपा सांसद रंजीत नाइक-निंबालकर को पार्टी ने फिर से मैदान में उतारा है। निंबालकर ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल से 20 मई के बीच पांच चरणों में मतदान होगा और वोटों की गिनती चार जून को होगी। माधा में चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा।

भाषा रवि कांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)