Roofs of eight-storey residential building collapsed, one person died

आठ मंजिला आवासीय इमारत की छतें ढही, 1 व्यक्ति की हुई मौत, बचाव कार्य जारी

Eight storey residential building collapsed : नवी मुंबई में शनिवार तड़के एक आठ मंजिला आवासीय इमारत की छतें ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 11, 2022/9:06 pm IST

ठाणे : Eight storey residential building collapsed : नवी मुंबई में शनिवार तड़के एक आठ मंजिला आवासीय इमारत की छतें ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गये। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : पुलिस ने नूपुर शर्मा को किया तलब, इस दिन जाना होगा बयान दर्ज करवाने 

17 स्थित इमारत की छतें ढही

Eight storey residential building collapsed : अधिकारी ने कहा कि सुबह 12 बजकर 50 मिनट पर नेरुल के सेक्टर 17 स्थित इमारत की छठी मंजिल से भूतल तक की छतें ढह गईं। शुरुआत में छठी मंजिल के फ्लैट की छत ढही, इसके बाद इसके नीचे की सभी मंजिलों की छतें एक के बाद एक ध्वस्त होती चली गईं।

यह भी पढ़े : 26 घंटे से जारी है राहुल का रेस्क्यू, सेना, NDRF और SDRF की टीम मौके पर है मौजूद 

बचाव अभियान के लिए मौके पर पहुंचे दमकलकर्मी

Eight storey residential building collapsed :  उन्होंने कहा कि स्थानीय दमकलकर्मी और पुलिस बचाव अभियान के लिए मौके पर पहुंची। अधिकारी ने बताया कि इस हादसे के बाद मलबे से निकाले गए वेंटेकेश नाडा की अस्पताल ले जाने से पहले ही मौत हो गई, जबकि सात घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े : ‘अंगूरी भाभी’ ने सिजलिंग अवतार में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस देखकर बोले- ‘भाभी जी समंदर में है’… 

छठी मंजिल पर चल रहा था तोड़फोड़ का काम

Eight storey residential building collapsed : नगर निगम के अधिकारियों के मुताबिक छठी मंजिल पर तोड़फोड़ का काम चल रहा था, जिससे छठी मंजिल की छत गिरकर पंचवीं मंजिल की छत से टकराई। इसके बाद भूतल तक की सभी मंजिलों की छतें गिर गईं। बताया जा रहा है कि नवी मुंबई नगर निगम ने पिछले महीने इमारत का संरचनात्मक ऑडिट करने के लिए एक नोटिस जारी किया था।

ये भी पढ़ें: देश प्रदेश की ताजा और अपडेट खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं