CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray, said - auto rickshaw has

सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज, कहा – मर्सिडीज से आगे निकल गया ऑटो रिक्शा

CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी साधारण पृष्ठभूमि का अप्रत्यक्ष तौर पर संदर्भ देते

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : July 5, 2022/10:32 pm IST

मुंबई : CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपनी साधारण पृष्ठभूमि का अप्रत्यक्ष तौर पर संदर्भ देते हुए मंगलवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और कहा कि ऑटो रिक्शा मर्सिडीज कार से आगे निकल गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े : LIC के शेयरों में आई तेजी, हो सकती है 20 फीसदी तक बढ़ोतरी, एक्सपर्ट ने दी ये सलाह… 

शिंदे ने ट्वीट कर कैसा तंज

CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray : शिंदे पहले आजीविका चलाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाते थे। शिंदे ने मराठी में ट्वीट किया, ‘‘ऑटो रिक्शा, मर्सिडीज (कार) से आगे निकल गया…क्योंकि यह सरकार आम आदमी की है।’’ उल्लेखनीय है कि शिंदे ने कम से कम 40 विधायकों के साथ शिवसेना नेतृत्व से बगावत कर दी थी जिसकी वजह से पिछले हफ्ते ठाकरे नीत महा विकास अघाडी की सरकार गिर गई थी।

यह भी पढ़े : Sneha Paul Web Series: स्नेहा पॉल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें… सेक्सी अदाओं से जीता फैंस का दिल 

शिवसेना नेताओं ने शिंदे को बताया था ‘‘ऑटो रिक्शा चालक’’

CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray : उस दौरान शिवसेना नेताओं ने शिंदे पर तंज कसते हुए उन्हें ‘‘ऑटो रिक्शा चालक’’ बताया था। शिंदे अपने शुरुआती दिनों में आजीविका के लिए ऑटो रिक्शा चलाते थे। उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में विश्वासमत पर मतदान होने से पहले ही 29 जून को इस्तीफा दे दिया था। इसके अगले दिन शिंदे ने 30 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। ठाकरे स्वयं मर्सिडीज कार चलाकर राजभवन अपना इस्तीफा देने पहुंचे थे।

यह भी पढ़े : भारत में 400 रुपए के पार पहुंच सकता हैं पेट्रोल के दाम? कच्चे तेल को लेकर आई इस रिपोर्ट से मची खलबली 

देवेंद्र फडणवीस ने आदित्य ठाकरे कहा था ‘‘मर्सिडीज बेबी’’

CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray : इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और मौजूदा उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर ‘‘मर्सिडीज बेबी’’ कहकर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि वह ‘कारसेवकों’’ के संघर्ष की प्रशंसा नहीं करते जिन्होंने 1990 के दशक के शुरुआत में अयोध्या में राम मंदिर के लिए प्रदर्शन किया था।

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें