Massive fire broke out in firecracker shops, two people died

पटाखे की दुकानों में लगी भीषण आग, दो लोगों की मौत, मची अफरातफरी

पटाखे की दुकानों में लगी भीषण आग, दो लोगों की मौत, मची अफरातफरी! Massive fire broke out in firecracker shops, two people died

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : October 23, 2022/6:32 pm IST

अमरावती: Massive fire broke out in firecracker shops आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा जिले में रविवार तड़के पटाखों की दुकानों में आग लगने से दो श्रमिकों की झुलस कर मौत हो गई। शहर के पुलिस आयुक्त टी.के. राणा ने कहा कि यह हादसा उस वक्त हुआ, जब दुकानदार तड़के अपना माल उतार रहे थे। घटनास्थल का दौरा करने के बाद राणा ने कहा कि एक दुकान में सो रहे दो श्रमिकों की इस हादसे में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आग में तीन दुकानें पूरी तरह से नष्ट हो गईं, लेकिन दमकलकर्मियों की त्वरित प्रतिक्रिया ने परिसर में 16 अन्य दुकानों को नष्ट होने से बचा लिया।

Read More: दीपों से जगमगा उठी रामलला की नगरी, PM मोदी ने किया श्री राम का राज्याभिषेक 

Massive fire broke out in firecracker shops पुलिस ने बताया कि धमाके की तेज आवाज सुनकर आस-पास रहने वाले लोग जाग गये। दीपावली के मौके पर एक ईंधन स्टेशन के ठीक सामने पटाखों की दुकानें लगाई गई थीं, लेकिन आग नहीं फैली क्योंकि दमकल की चार गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। पुलिस और दमकलकर्मियों को अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। स्थानीय विधायक मल्लादी विष्णु और महापौर आर भाग्य लक्ष्मी ने दुर्घटनास्थल का दौरा किया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव एस विष्णुवर्धन रेड्डी ने दुर्घटना में जान गंवाने वाले दोनों श्रमिकों के परिवारों को 25-25 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक