Policeman commits suicide in Police Quarters, creates ruckus...

पुलिस क्वार्टर में पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या, मचा बवाल…

पुलिस क्वार्टर में पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या, मचा बवाल ; Policeman commits suicide in Police Quarters, creates ruckus...

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 11:01 PM IST, Published Date : January 29, 2023/10:26 pm IST

मुंबई ।  मुंबई के चूनाभट्टी उपनगर में 38-वर्षीय एक पुलिसकर्मी ने अपने आधिकारिक क्वार्टर में फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई पुलिस से जुड़े सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) प्रकाश थेटले ने तड़के अपने घर में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी को कथित तौर पर शयनकक्ष में बंद कर दिया था।

Hockey Men’s World Cup 2023 Final : तीसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बना जर्मनी, पेनल्टी शूटआउट में बेल्जियम को चटाई धूल 

अधिकारी ने बताया कि जब महिला सुबह उठी तो उसे पता चला कि उसके शयन कक्ष का दरवाजा बाहर से बंद है, जिसके बाद उसने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी बाद में नायलॉन की एक रस्सी से पंखे से लटका हुआ मिला। उन्होंने बताया कि घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

Ullu app की बोल्ड वेब सीरीज Farebi Yaar का ट्रेलर रिलीज, सेंशुअल सीन्स देख बेकाबू हो जाएंगे आप 

अधिकारी ने बताया कि सुसाइड नोट में पुलिसकर्मी ने अपने सहकर्मियों को धन्यवाद दिया है और कहा है कि उसकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

बेडरूम में पत्नी ने काट लिया पति का नाजुक अंग, चीखते हुए कमरे से निकला बाहर, डॉक्टरों को लगाने पड़े 15 टांके