Gangrape with a woman in mumbai

महिला के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया, फिर धारदार हथियार से वार कर किया ये काम…

3 people raped a women brutly then burn private parts with cigarett फ़िलहाल अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 12:37 PM IST, Published Date : December 5, 2022/12:13 pm IST

Gangrape with a woman in mumbai: मुंबई ; मानवता हुई शर्मसार, फिर से एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। जहां पर महिला को घर पर अकेले पाकर 3 लोगों ने किया दुष्कर्म। इसके बाद महिला को धारदार हथियार से वार कर किया अधमरा। जिसके बाद आरोपियों ने हाथ पैर को बांध कर निजी अंगों को सिगरेट से जलाया। फिलहाल महिला की हालात काफी ख़राब है जिसका अस्पताल में जारी है इलाज किया जा रहा है। बता दें कि ये पूरी घटना महाराष्ट्र के मुंबई शहर की है। जहां पर एक 42 वर्षीय महिला को अकेले पाकर 3 लोगों ने अपने हवस का शिकार बनाया।

यह भी पढ़े : फ्रांस की ओर से सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बने गिरोड

घर में घुसकर महिला के साथ किया गैंगरेप

Gangrape with a woman in mumbai; वही इस बारे में जानकारी देते हुए मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी और पीड़िता एक ही इलाके में रहते हैं। लंबे वक्त से आरोपियों की नजर महिला पर थी। जिसके बाद घर पर महिला की अकेले होने की जानकरी मिलने के बाद इस घटना को आरोपियों ने अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने एक-एक कर के महिला के साथ रेप किया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। जिसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। बता दें कि ये शर्मनाक घटना बीते बुधवार को तड़के कुर्ला में हुई।

यह भी पढ़े ; छत्तीसगढ़: चार दिनों से गायब थी नाबालिग, पता चलने तक हो चुकी थी हवस का शिकार

पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

Gangrape with a woman in mumbai; वही इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों पर धारा 376 (रेप), 376डी (गैंगरेप), 377 (अप्राकृतिक यौनाचार), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाना) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। फ़िलहाल अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुआ है।