सोनू निगम और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित

सोनू निगम उनकी पत्नी मधुरिमा और बेटा निवान कोरोना संक्रमित.. दुबई के घर में आइसोलेशन में हैं सभी

सोनू निगम और उनका परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 5, 2022/11:21 am IST

मुंबई, पांच जनवरी (भाषा) गायक सोनू निगम ने बताया कि वह, उनकी पत्नी मधुरिमा और बेटा निवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और दुबई में अपने घर पर ही पृथक-वास में हैं।

पढ़ें- 84 साल के बुजुर्ग ने 11 बार लगवा ली कोरोना वैक्सीन.. 12वीं डोज भी लेने की थी तैयारी

गायक (48) ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर मंगलवार रात एक वीडियो साझा कर बताया कि वह ठीक हैं और उनमें संक्रमण का कोई लक्षण भी नहीं है। सोनू निगम ने बताया कि उन्हें एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने भारत आना था, लेकिन जांच में बार-बार संक्रमित पाए जाने के बाद वह कार्यक्रम के लिए नहीं आ पाए।

पढ़ें- देश में कोरोना ब्लास्ट.. बीते 24 घंटे में 58,097 संक्रमित मिले.. 534 की मौत.. 15389 रिकवरी दर्ज

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अभी कोरोना वायरस से संक्रमित हूं। मैं, अभी दुबई में हूं, मुझे भुवनेश्वर में प्रस्तुति देने और ‘सुपर सिंगर सीजन3’ की शूटिंग करने के लिए भारत जाना था, इसलिए मैंने जांच कराई और मैं संक्रमित पाया गया। मैंने दोबारा भी जांच कराई और उसमें भी मैं संक्रमित पाया गया। मुझे लगता है कि हमें इसे स्वीकार करना होगा।’’

पढ़ें- वन विभाग ने आधी रात खाली कराया गांव, 250 लोगों को पंचायत भवन और हॉस्टल में कराया शिफ्ट.. हाथियों से दहशत

निगम ने कहा, ‘‘ कई बार, मैंने बुखार में, खराब गले या जुखाम के साथ भी कॉन्सर्ट किए हैं। इस बात को लेकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है कि मैं संक्रमित हूं लेकिन इससे मेरी जान नहीं जा रही है। मेरा गला भी ठीक है।’’ गायक ने वीडियो में बताया कि उनकी पत्नी मधुरिमा और बेटा निवान भी संक्रमित है। वहीं, संगीतकार जीत गांगुली और गीतकार राज शेखर भी संक्रमित पाए गए हैं।

पढ़ें- फुंडहर कोविड केयर सेंटर फिर होगा शुरू, 250 बेड की रहेगी व्यवस्था.. मंगलवार को 1059 नए संक्रमित मिले

निगम ने उनकी जगह भुवनेश्वर में प्रस्तुति देने के लिए गायक शान और उनकी जगह ‘सुपर सिंगर सीजन3’ की शूटिंग करने के लिए संगीतकार अनु मलिक का शुक्रिया भी अदा किया। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अनुसार, मुंबई ने मंगलवार को कोविड-19 के 10,860 नए मामले सामने आए, जो सात अप्रैल, 2021 के बाद सामने आए सर्वाधिक दैनिक मामले हैं। वहीं, संक्रमण से दो और मरीजों की मौत भी हो गई।