Sudden fire in the factory, 9 people burnt alive

नए साल के पहले ही दिन बुरी खबर! प्रदेश में एक फैक्ट्री में लगी अचानक आग, 9 लोग जिंदा जले

Sudden fire in the factory, 9 people burnt alive : नासिक-मुंबई हाईवे पर स्थित गोंडे गांव में जिंदल कंपनी में जोरदार धमाका हुआ है

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 03:58 PM IST, Published Date : January 1, 2023/3:58 pm IST

Sudden fire in the factory, 9 people burnt alive : नासिक। आज पूरी दुनिया नए साल के रंगी हुई है। कई जगहों पर पार्टियां मन रही है। तो वहीं भारत में नए साल में ही एक फैक्ट्री में आग लग गई है। दरअसल, महाराष्ट्र नासिक में साल के पहले दिन दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां नासिक-मुंबई हाईवे पर स्थित गोंडे गांव में जिंदल कंपनी में जोरदार धमाका हुआ है, जिसमें 9 लोग जिंदा जल गए। यह हादसा सुबह करीब 11 बजे हुआ। इलाके में चर्चा है कि इस कंपनी का बॉयलर फट गया है। धमाका इतना जबरदस्त था कि 20 से 25 गांवों में असर महसूस किया गया। यह कंपनी बंद इलाके में होने के कारण अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। घटना की जांच की जा रही है।आग में झुलसे लोगों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई हैं।

read more : नए साल में बड़ी खुशखबरी! अब 24 घंटे खुलेंगे रेस्टोरेंट, सरकार ने आदेश किया जारी

Sudden fire in the factory, 9 people burnt alive : वहीं जिला कलेक्टर गंगाधरन डी और पुलिस एसपी शाहजी उमाप समेत कई वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। नासिक नगर निगम के दमकल अधिकारियों ने कहा कि आग भयंकर रूप से फैल रही है। फैक्टरी में जिस प्रकार का कच्चा माल था, उसके कारण आग और तेजी से फैल रही है। लिहाजा आग पर काबू पाने में अभी और वक्त लग सकता है। आग लगने की क्या वजह है, उसका अभी पता नहीं चल पाया है।

 

read more : महिला कर्मी ने सुनाई ऐसी खुशखबरी, बधाई की जगह बॉस को देना पड़ा मुआवजा, जानें वजह… 

Sudden fire in the factory, 9 people burnt alive : शहर के अधिकारियों के मुताबिक, जिंदल ग्रुप की यह कंपनी इगतपुरी में मुंढेगांव के पास है। सुबह अचानक फैक्टरी में जोरदार धमाका हुआ और आग लग गई। वहां मौजूद कामगारों को जब तक कुछ समझ आता, आग तेजी से फैलने लगी और देखते ही देखते कई लोग चपेट में आ गए। घटनास्थल पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है और ब्लास्ट के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कंपनी की हालत गंभीर है। आग के कारण फैक्टरी में बार-बार तेज धमाके हो रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें