महिला ने ‘डेटिंग ऐप’ पर 36 साल के शख्स से दोस्ती कर  बनाया बंधक, फिर वसूल ली छह लाख रुपये की फिरौती

महिला ने ‘डेटिंग ऐप’ पर 36 साल के शख्स से दोस्ती कर  बनाया बंधकः Woman befriends a 36-year-old man on 'dating app'

: , January 24, 2022 / 09:43 PM IST

ठाणे : Woman befriends a 36-year-old man महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भायंदर के 36 वर्षीय विवाहित व्यक्ति को एक महिला और उसके साथियों द्वारा बंधक बनाए जाने के बाद छह लाख रुपये से अधिक की फिरौती देने के लिए मजबूर किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि एक ‘डेटिंग ऐप’ के जरिए पीड़ित की महिला से दोस्ती हुई थी। पीड़ित के आज सुबह पुलिस से संपर्क करने के बाद जबरन वसूली, लूटपाट और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अन्य धाराओं के आरोप में श्री नगर पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई, लेकिन फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read more :  दुर्लभ आनुवंशिक बीमारी से पीड़ित है सात महीने का बच्चा, दुनिया में केवल 14 लोग हैं प्रभावित 

Woman befriends a 36-year-old man एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित फर्नीचर निर्माता और विक्रेता है। उन्होंने कहा कि वह पिछले साल जुलाई में एक ‘डेटिंग सर्विस’ ऐप- ‘क्वैक क्वैक’ के जरिए एक महिला के संपर्क में आया था। अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि महिला ने उसे ठाणे शहर में आमंत्रित किया और जब वह श्री नगर इलाके में निर्धारित स्थान पर पहुंचा, तो वह उसे अपने घर ले गई।

Read more :  छत्तीसगढ़ में आज 19 संक्रमितों की मौत, 4509 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, इतने हुए डिस्चार्ज

उन्होंने कहा, “पुरुष को महिला और अन्य आरोपियों ने अपने घर में बंदी बना लिया था। उनमें से एक अन्य महिला ने उसे पीटा और उसे छोड़ने के लिए 10 लाख रुपये की मांग की। उन्होंने पीड़ित को धमकी दी कि अगर वह रकम देने में विफल रहता है तो उसे बदनाम कर देंगे। उन्होंने पीड़ित और उसकी पत्नी के क्रेडिट कार्ड छीन लिए और उसे छोड़ने से पहले उससे 6,32,100 रुपये निकाल लिए।” उन्होंने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है।