Woman forgets bag full of jewelry and cash in auto, police traced using

गहने और नगदी से भरा बैग ऑटो में भूली महिला, पुलिस ने इस प्रणाली का उपयोग कर ढूंढा

Woman forgets bag full of jewelry and cash in auto : एक वृद्ध महिला ऑटोरिक्शा में कई लाख रुपए के सोने के गहने और नकदी से भरे बैग को भूल गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : July 5, 2022/7:10 pm IST

मुंबई : Woman forgets bag full of jewelry and cash in auto : एक वृद्ध महिला ऑटोरिक्शा में कई लाख रुपए के सोने के गहने और नकदी से भरे बैग को भूल गई। पुलिस ने ई-चालान प्रणाली का इस्तेमाल करके ऑटो चालक का पता लगाकर उसे बरामद कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा, लक्ष्मी चौधरी (61) गहने और नकदी से भरा हुआ बैग ज्यादातर स्थानों पर अपने साथ रखती थीं, क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं ये चोरी न हो जाए।

यह भी पढ़े : ऋषभ पंत ने बनाया नया रिकॉर्ड, तोड़ा 72 साल पुराना रिकॉर्ड 

महिला ऑटो रिक्शा में भूली थी बैग

Woman forgets bag full of jewelry and cash in auto :  अधिकारी ने कहा, ‘‘वह मुलुंड के गवानपाड़ा में अपने कार्यस्थल से चेंबूर के राहुल नगर जाने के लिये एक ऑटोरिक्शा में सवार हुई थीं, और बैग को तिपहिया वाहन में भूल गयीं थीं। उन्होंने इसके बाद आरसीएफ पुलिस थाने से संपर्क किया, जहां अधिकारियों ने यातायात उल्लंघन से संबंधित ई-चालान प्रणाली का इस्तेमाल ऑटोरिक्शा चालक का नंबर और पता हासिल करने के लिये किया।”

यह भी पढ़े : Stroke Risk: इस तरह के दर्द को न करें इग्नोर, गर्भपात महिलाओं को बना रहा है दिल का मरीज… 

Woman forgotten in auto bag full of jewelry and cash :  सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) किरण मांद्रे ने बताया, ”हमें बैग तिपहिया वाहन की पिछली सीट पर मिला। चालक को इस बारे में जानकारी नहीं थी। हमने बैग को उसकी मालकिन को लौटा दिया है।”

Read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers