नाइक की हालत में काफी सुधार, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पूछी कुशलक्षेम | Naik's condition improves considerably, vice president and PM ask for skills

नाइक की हालत में काफी सुधार, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पूछी कुशलक्षेम

नाइक की हालत में काफी सुधार, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पूछी कुशलक्षेम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 15, 2021/8:57 am IST

पणजी, 15 जनवरी (भाषा) गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने शुक्रवार को कहा कि एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद यहां एक अस्पताल में भर्ती केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की स्वास्थ्य स्थिति में काफी सुधार हुआ है और अब वह सामान्य आहार ले रहे हैं।

साथ ही उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उनका हालचाल पूछा।

पड़ोसी राज्य कर्नाटक में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद श्रीपद नाइक को गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में सोमवार रात भर्ती कराया गया था। इस दुर्घटना में नाइक की पत्नी और एक करीबी सहयोगी की मौत हो गयी।

सावंत ने कहा, ‘नाइक की हालत में बहुत सुधार हुआ है और उनके सभी स्वास्थ्य मापदंड स्थिर हैं। कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। उनकी स्थिति में हर दिन सुधार हो रहा है।’

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के साथ अस्पताल का दौरा करने के बाद मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से कहा कि नायडू ने गोवा के लोकसभा सांसद नाइक (68) से बात की, और उनसे उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखने को कहा।

गोवा भाजपा के अध्यक्ष सदानंद शेत तानावडे भी इस दौरान वहां उपस्थित थे।

सावंत ने कहा कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। अस्पताल जल्द ही उनकी फिजियोथेरेपी शुरू करेगा। नाइक शुक्रवार से सामान्य आहार लेने लगे हैं।

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाइक से फोन पर बात की और उनकी सेहत की जानकारी ली।

नाइक के कार्यालय ने बताया कि मोदी ने नाइक से फोन पर बात की। वहीं, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने अस्पताल में केंद्रीय मंत्री नाइक से मुलाकात की।

नाइक के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) सूरज नाइक ने बताया कि टेलीफोन पर बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने नाइक से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

भाषा कृष्ण नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)