Bank-balance of these 4 zodiac signs will deteriorate in February

Arthik Rashifal February 2023: कर्क, सिंह समेत ये 4 राशि के जातक हो जाएं सतर्क, फरवरी महीने में झेलनी पड़ सकती है आर्थिक परेशानियां

Bank-balance of these 4 zodiac signs will deteriorate in February फरवरी महीने में इन 4 राशि को जातकों को झेलनी पड़ सकती है आर्थिक परेशानियां

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 05:37 PM IST, Published Date : January 30, 2023/2:21 pm IST

Bank-balance of these 4 zodiac signs will deteriorate in February: फरवरी का महीना आर्थिक स्थिति की दृष्टि से सभी राशियों के लिए बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस महीने कुछ राशि के जातकों को अपार धन की प्राप्ति होगी तो कुछ जातकों को आर्थिक मोर्चे पर नुकसान झेलना पड़ सकता है। फरवरी माह में कर्क, सिंह, वृश्चिक और मकर राशि के जातकों के खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

जया एकादशी के दिन इन राशियों की ​चमकेगी किस्मत, नहीं होगी धन-धान्य की कमी

फरवरी में बिगड़ेगा इन 4 राशियों का बैंक-बैलेंस

कर्क राशि

इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। इस महीने आपके लिए धन लाभ होने के योग बनेंगे। इससे आपकी आर्थिक स्थिति में अच्छा सुधार होगा। हालांकि महीने की शुरुआत में आपकी आय का प्रवाह बाधित हो सकता है। इसके साथ ही कुछ ग्रहों की प्रतिकूल स्थिति के कारण आपके खर्चों में वृद्धि हो सकती है।

सिंह राशि

इस महीने आपकी आय का प्रवाह बाधित हो सकती है। इसके साथ ही आपके खर्च भी बढ़ सकते हैं। ऐसे में धन की बचत कर पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा। आपकी राशि के स्वामी सूर्य सातवें भाव में शनि के साथ स्थित होंगे, जिसके कारण आशंका है कि आप अपने खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे। दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ रुपयों का लेन-देन करने से बचें।

30 साल बाद बनने जा रहा बुधादित्य राजयोग, इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ और आकस्मिक धनलाभ

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को इस महीने लाभ और खर्च दोनों का सामना करना होगा। आपके खर्चों में बढ़ोतरी हो सकती है, हालांकि इस महीने आपको अपनी माता के स्वास्थ्य के लिए धन खर्च करना पड़ सकता है। ऐसे में आपके लिए जरूरी होगा कि एक बजट तैयार करें और समझदारी से पैसा खर्च करें।

मकर राशि

Bank-balance of these 4 zodiac signs will deteriorate in February: इस महीने आपके लिए धन लाभ के साथ-साथ खर्च होने के भी योग बनेंगे। 15 फरवरी 2023 के बाद दूसरे भाव में शनि सूर्य और बुध के साथ स्थित होगा। साथ ही तीसरे भाव में बृहस्पति मौजूद रहेगा। जो अचानक से आपके खर्चों में वृद्धि कर सकते हैं। ऐसे में आप धन की बचत करने में सक्षम नहीं होंगे। इसके अलावा आशंका है कि किसी यात्रा के दौरान आपका कीमती सामान या धन खो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें