Kalatmak Rajyoga

आज शनिवार को बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, न्याय के देवता शनिदेव की कृपा से दूर होंगे सारे कष्ट

Kalatmak Rajyoga: आज शनिवार को बदलेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, न्याय के देवता शनिदेव की कृपा से दूर होंगे सारे कष्ट

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2023 / 07:48 AM IST, Published Date : December 9, 2023/7:48 am IST

Kalatmak Rajyoga: वैदिक शास्त्रों के अनुसार, हर ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते हैं। वहीं, हिंदू धर्म में हर दिन किसी न किसी देवी-देवता की पूजा की जाती है। आज शनिवार का दिन है। आज के दिन न्याय के देवता शनिदेव की पूजा की जाती है। वहीं, 8 दिसंबर 2023 की रात 9 बजकर 35 मिनट पर चंद्रमा तुला राशि में प्रवेश कर गए हैं। वहीं, तुला राशि में पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान हैं। इस तरह तुला राशि में शुक्र और चंद्रमा की युति से कलात्‍मक राजयोग बना हुआ है।

Read More: Dhanu Sankranti 2023: कब मनाई जाएगी धनु संक्रांति..? जानिए इस दिन का शुभ मुहूर्त और महत्व 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को चंद्रमा के गोचर से बना कलात्‍मक राजयोग बहुत लाभ देगा। घर-वाहन, गाड़ी खरीदने की योजना बना सकते हैं। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा। पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। आपके जीवन में धन-विलासिता बढ़ेगी।

तुला राशि

तुला राशि में ही चंद्रमा और शुक्र की युति बन रही है। इसलिए कलात्मक योग तुला राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा। व्यक्तित्व में निखार आएगा। लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे। सेहत में सुधार होगा। जीवन की अनिश्चितता समाप्त होगी और अच्छे दिनों की शुरुआत होगी।

मकर राशि

चंद्रमा के गोचर से बना कलात्‍मक राजयोग मकर राशि के लोगों के लिए लाभदायक रहेगा। हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। मेहनत का पूरा फल मिलेगा। करियर में स्थिति अच्छी रहेगी। व्‍यापार में लाभ होगा।

Read More: December Monthly Lucky Horoscope: दिसंबर में पलटी मारेगी इन राशि वालों की किस्मत, संभल कर रहे ये जातक, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp