After getting out, Matthew Wade ransacked the dressing room, BCCI

आउट होने के बाद मैथ्यू वेड ने की ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़, BCCI ने लगाई फटकार

आईपीएल 2022 में गुरूवार को गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 66वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को आरसीबी की टीम ने आसानी से जीत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 20, 2022/4:17 pm IST

Matthew Wade ransacked the dressing room : मुंबई। आईपीएल 2022 में गुरूवार को गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच 66वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को आरसीबी की टीम ने आसानी से जीत लिया। इस मैच में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की और आरसीबी की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़े : त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के लिए जबलपुर में 25 मई को होगा आरक्षण, कलेक्टर ने जारी किया कार्यक्रम 

मैथ्यू वेड ने ड्रेसिंग रूम में की तोड़फोड़

गुजरात और आरसीबी के बीच हुए मैच में ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर मैथ्यू वेड ने आउट होने के बाद कुछ ऐसा कर दिया कि, BCCI उनसे नाराज हो गया और उन्हें जमकर फटकार लगाई है। दरअसल इस मैच के दौरान अंपायर ने मैथ्यू वेड को LBW आउट दिया था। अंपायर के इस फैसले से वेड खुश नहीं थे। इसके बाद वो जैसे ही ड्रेसिंग रूम में पहुंचे उन्होंने अपना हेलमेट फेंकते हुए वहां तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़े : न्यूजीलैंड टीम में फूटा कोरोना बम, तीन खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप 

BCCI ने लगाई फटक्कार

मैथ्यू वेड के इस बर्ताव को देखने के बाद BCCI उनसे बहुत ज्यादा नाराज हुआ और उन्हें जमकर फटकार लगाई है। मैथ्यू वेड को IPL की आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया है। उन्हें लेवल-1 के तहत आचार संहिता के आर्टिकल 2.5 के उल्लंघन का दोषी माना गया है। मैथ्यू वेड ने भी अपनी गलती स्वीकार की है। अगर वेड अगली बार ऐसा कुछ करते हैं तो उनपर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़े : Cannes Film Festival : दीपिका ने सोशल मीडिया में शेयर की ऐसी तस्वीरें, लुक देखकर भड़के फैंस, बोले- अभी सोकर उठी हैं क्या?

क्या हुआ था मैच में

दरअसल, गुरूवार को हुए मैच में गुजरात की पारी के छठे ओवर में जब ग्लेन मैक्सवेल बॉलिंग करने आए तब दूसरी बॉल पर मैथ्यू वेड LBW आउट हुए। वेड ने यहां रिव्यू (DRS) लिया और थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखने के बाद भी इसे आउट ही करार दिया। इसके बाद मैथ्यू वेड खफा हो गए, पहले उन्होंने बॉलर मैक्सवेल से बात की। बाद में पवेलियन जाते वक्त उन्हें विराट कोहली के साथ बात करते हुए देखा गया।

यह भी पढ़े : पूर्व सांसद पीआर खूंटे ने कांग्रेस से राज्यसभा के लिए की दावेदारी, बोले- लोकसभा की तरह राज्यसभा में बनाऊंगा रिकार्ड 

लेकिन इसके बाद जब मैथ्यू वेड ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, तो उन्होंने गुस्से में हेलमेट फेंका, इसके बाद बल्ला भी जमीन पर पटका। यहां तक कि मैथ्यू वेड को बल्ले से कई चीजों को तोड़ते हुए भी देखा गया। मैथ्यू वेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गया।