सात खिलाड़ियों को लेना लक्ष्य जो टीम को संतुलन दे सकें : दिल्ली के सहायक कोच आम्रे

7 खिलाड़ियों को लेना लक्ष्य.. जो टीम को दे सकें संतुलन.. इस कोच नहीं कही ये बात

सात खिलाड़ियों को लेना लक्ष्य जो टीम को संतुलन दे सकें : दिल्ली के सहायक कोच आम्रे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : February 10, 2022/12:52 pm IST

बेंगलुरू, 10 फरवरी ( भाषा ) दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आम्रे ने कहा है कि चार कोर खिलाड़ियों को बरकरार रखने के बाद अब टीम उन खिलाड़ियों को चुनना चाहेगी जो अधिक संतुलन दे सकें । उन्होंने इस बार आईपीएल नीलामी में काफी प्रतिस्पर्धा रहने की उम्मीद जताई ।

पढ़ें-  चॉकलेट का लालच देकर 3 साल की बच्ची के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था बुजुर्ग, महिला ने देख मचाया शोर

आईपीएल के लिये मेगा नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरू में होगी । दिल्ली ने विकेटकीपर ऋषभ पंत, स्पिनर अक्षर पटेल, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी साव और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्किया को बरकरार रखा है ।

पढ़ें- वैलेंटाइन वीक में गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलिया मना रहा था पति.. पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा.. फिर शुरू हुई थप्पड़ों की बरसात 

आम्रे ने एक विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ बतौर कोच हम संतुलित टीम चाहते हैं । वह कोर समूह चाहते हैं ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हमने अपने चार प्रमुख खिलाड़ियों को बरकरार रखा है । हमारे पास एक शीर्षक्रम का बल्लेबाज, एक विकेटकीपर बल्लेबाज, एक तेज गेंदबाज और एक हरफनमौला है । हमने अपने बेसिक्स सही रखे हैं ।’’

पढ़ें- पहले वोट फिर शादी.. दूल्हे ने बारात निकलने से पहले लाइन में लगकर किया मतदान.. पेश की मिसाल

उन्होंने कहा ,‘‘ अब हमें वह सात खिलाड़ी चाहिये जो टीम को संतुलन दें । यह हमारा अहम लक्ष्य है और चुनौतीपूर्ण भी है ।’’ अब आईपीएल में दो नयी टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स भी हैं ।

पढ़ें- अरबपति की पत्नी हैं ये सुपर मॉडल… अनजान लड़के के साथ चलीं गईं डेट पर.. चार्ज कीं इतनी रकम

आम्रे ने कहा ,‘‘ मेगा नीलामी हमेशा चुनौतीपूर्ण होती है खासकर जब दो नयी टीमें भी हैं । प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी होगी । कुछ टीमों के पास ज्यादा पैसा है । ऐसे में नीलामी का अनुभव और महारत काम आती है ।’’ दिल्ली की टीम के पास सबसे कम 47 . 5 करोड़ रूपये हैं ।

 

 
Flowers