IPL-13 से पहले नहीं खेला जा रहा ऑल स्टार मैच, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने किया था ऐलान

IPL-13 से पहले नहीं खेला जा रहा ऑल स्टार मैच, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने किया था ऐलान

  •  
  • Publish Date - February 20, 2020 / 11:11 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:09 PM IST

नई दिल्ली। बीसीसीआई आईपीएल 2020 का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू हो रहा है। इसका पूरा शेड्यूल जारी हो चुका है। लेकिन इस बार सीजन से पहले ऑल स्टार मैच नहीं खेला जा रहा है।

पढ़ें- खुद के संन्यास को लेकर कप्तान कोहली ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानकर लग सकता

इससे पहले दिल्ली में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की हुई अहम बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ऑल स्टार मैच की घोषणा की थी। सौरव गांगुली चैरिटी के लिए फंड इकट्ठा करने के लिए यह मैच कराना चाहते थे जिसमें एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच मुकाबला खेला जाता।

पढ़ें- PM के लिट्टी-चोखा खाने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा- CM नीतीश नह…

मैच 25 और 26 मार्च के बीच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना था। हालांकि उद्घाटन में देरी के बाद इस मुकाबले को मुंबई में कराने की योजना थी। अब बीसीसीआई ने इस मैच को ना कराने का फैसला किया है।

पढ़ें- कमल हासन की मूवी ‘इंडियन 2’ की सेट पर बड़ा हादसा, असिस्टेंट डायरेक्…

मैच रद्द होने के पीछे फ्रेंचाइजी को अपने बड़े और अहम खिलाड़ियों के चोटिल होने का डर भी था। वहीं दूसरा कारण था कि आखिर यह मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को इसके लिए पैसा कौन देगा। भारतीय खिलाड़ी तो बिना पैसे के खेलने को तैयार हो जाते लेकिन विदेशी खिलाड़ी इसके लिए तैयार नहीं होते। अब शेड्यूल के मुताबिक 29 मार्च को पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई में खेला जाएगा।