PM के लिट्टी-चोखा खाने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा- CM नीतीश नहीं पूछ सकते कब मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा और.. | Tejashwi Yadav attack on PM Modi eating litti chokha, says When will you get special state status

PM के लिट्टी-चोखा खाने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा- CM नीतीश नहीं पूछ सकते कब मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा और..

PM के लिट्टी-चोखा खाने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा- CM नीतीश नहीं पूछ सकते कब मिलेगा विशेष राज्य का दर्जा और..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 20, 2020/8:04 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ‘हुनर हाट’ में बुधवार को अचानक पहुंचे, वहां लिट्टी-चोखा खाया और कुल्हड़ की चाय पी। इसकी एक तस्वीर भी पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ”मैंने दोपहर के खाने में स्वादिष्ट लिट्टी चोखा खाया और साथ में गर्म-गर्म चाय पी”।

Read More News: बस्तर एवं दुर्ग-भिलाई के दौरे पर रहेगी राज्यपाल, दीक्षांत समारोह सह…
अब पीएम मोदी के इस फोटो पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी। पीएम मोदी के लिट्टी चोखा खाने पर सीएम नीतीश पर तंज कसा है। वहीं उन्होंने पीएम मोदी के बिहार को विशेष राज्या का दर्जा दिलाने की मांग की है।

Read More News: निर्भया के दोषी विनय का नया हथकंडा, अब दीवार पर सिर पटककर खुद को कि..

राजद नेता ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘प्रसिद्ध और स्वादिष्ट बिहारी खाना पसंद करने के लिए पीएम का धन्यवाद! क्योंकि बिहार के सीएम नहीं पूछ सकते, इसलिए मैं आपका ध्यान बिहार की उन जायज मांगों की ओर ले जाना चाहता हूं, जो काफी लंबे समय से लंबित हैं. विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, बाढ़ राहत कोष और “आयुष्मान भारत” का फंड।’

Read More News: “सविधान बचाएंगे हम कागज नहीं दिखाएंगे”, कांग्रेस विधायक करेंगे घर-घर स्लोगन ल…
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार किसी हुनर हाट में पहुंचे। सूत्रों की माने तो प्रधानमंत्री का यह दौरा तय नहीं था। वह बुधवार की दोपहर अचानक ही हुनर हाट पहुंचे। इससे वहां सभी लोग हैरान रह गए।अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को भी पीएम मोदी के हुनर हाट में पहुंचने की भी जानकारी नहीं थी। जानकारी मिलने के बाद तत्काल वहां पहुंचे और उनकी अगवानी की।

Read More News: काशी महाकाल एक्सप्रेस का आधिकारिक सफर आज से शुरु, महाशिवरात्रि पर प…