Cricketer Yuzvendra Chahal got married to his own teacher

अपनी ही टीचर को दिल दे बैठा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, तीन महीने के रिलेशनशिप के बाद रचाई थी शादी

अपनी ही टीचर को दिल दे बैठा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी : Cricketer Yuzvendra Chahal got married to his own teacher

Edited By: , August 15, 2022 / 08:45 PM IST

नई दिल्लीः Yuzvendra Chahal got married क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं, कपल इंस्टाग्राम पर रील डालने से लेकर क्यूट तस्वीरें साझा करने के लिए फैन्स में काफी मशहूर है। आज के समय में इन दोनों की जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चहल-धनश्री की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, कैसे अपनी डांस टीचर के प्यार में लट्टू हो गए थे चहल…

Read more : Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश 

Yuzvendra Chahal got married कोरोना के कारण पहले लॉकडाउन के दौरान सभी खिलाड़ी अपने आप को व्यस्त रखने के लिए कुछ ना कुछ नया कर रहे थे। उसी दौरान टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल को अपनी टीचर से प्यार हो गया था। ये टीचर और कोई नहीं बल्कि धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ही हैं। दरअसल, एक बार धनश्री ने ही बताया था कि पहले लॉकडाउन के दौरान चहल ने उनकी ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। आज के समय में ये जोड़ी कितनी सुपरहिट है ये हम सब जानते ही हैं।

Read more : कभी नहीं देखा हुआ दुल्हन का ऐसा वीडियो, सड़क के बीचो बीच कर रही थी ऐसी हरकत, देखकर आप भी हो जाएंगे शर्मिंदा 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं। इन दोनों ने रिलेशनशिप में के 3 महीने बाद यानी अगस्त 2020 में सगाई कर ली थी, वहीं दिसंबर 2020 में शादी के अटूट बंधन में बंध गए। धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं। धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं।