IPL 2024 के बीच खेल जगत को बड़ा झटका, पूर्व क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस के बीच शोक की लहर

IPL 2024 के बीच खेल जगत को बड़ा झटका, पूर्व क्रिकेटर ने दुनिया को कहा अलविदा, फैंस के बीच शोक की लहर! Raman Subba Row passes away

  •  
  • Publish Date - April 18, 2024 / 08:32 PM IST,
    Updated On - April 18, 2024 / 08:40 PM IST

नई दिल्ली: Raman Subba Row passes away आईपीएल के बीच खेल जगत से एक बेहद ही दुखत खबर सामने आई है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर रमन सुब्बा रो का का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि पूर्व क्रिकेटर रमन सुब्बा रो 92 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है। उनकी निधन की खबर सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

Read More: Summer Vacation: भीषण गर्मी से हाल-बेहाल, राज्य सरकार ने स्कूलों में की अनिश्चितकालीन छुट्टियों की घोषणा… 

Raman Subba Row passes away आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर रमन सुब्बा रो ने सन 1961 में क्रिकेट की ​दुनिया से अलविदा कह दिया था। रमन ने अपने करियर में 13 टेस्ट मैच खेले। इस दौरान 22 पारियों में उन्होंने 984 रन बनाए।

Read More: IPL 2024: आईपीएल के बीच धोनी की टीम में बड़ा बदलाव, इस खतरनाक खिलाड़ी को किया शामिल 

आपको बता दें कि पूर्व क्रिकेटर रमन सुब्बा रो ने अपने करियर की शुरुआत सरे काउंटी क्रिकेट क्लब से की। सरे को वह अपना दूसरा घर भी कहते थे। उन्होंने जुलाई 1958 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था। टेस्ट में उनके नाम 3 शतक और 4 अर्धशतक दर्ज हैं। इस प्रारूप में उनका सर्वाधिक स्कोर 137 रन था।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp