Ind vs SL : हार के बाद इस खिलाड़ी पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- आप इंटरनेशनल क्रिकेट ना खेलो…

Gautam Gambhir got angry on Arshdeep : Ind vs SL : हार के बाद इस खिलाड़ी पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- आप इंटरनेशनल क्रिकेट ना खेलो...

  •  
  • Publish Date - January 7, 2023 / 07:25 AM IST,
    Updated On - January 7, 2023 / 07:25 AM IST

नई दिल्ली। Gautam Gambhir got angry on Arshdeep : टी-20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद खिलाड़ियों पर पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीरबेहद नाराज हो गए। मैच में ऑलराउंडर प्लेयर हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी करने का मौका दिया। मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। लेकिन श्रीलंका के खिलाड़ियों ने बृहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 206 रन बनाए।

Read More : School Closed: अब इतने दिन तक बंद रहेंगे स्कूल, छुट्टियों को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री ने जारी किया नया आदेश

इस मुकाबले में भारतीय खिलाड़ियों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इस मुकाबले में वैसे तो भारत की हार के बहुत सरे कारण थे, लेकिन एक खिलाड़ी पर पूर्व धुरंधर गौतम गंभीर भी बहुत गुस्सा हो गए थे। गौतम गंभीर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि ऐसे में उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए।

Read More : महान संगीतकार का 100 साल की उम्र में निधन, शोक में इंडस्ट्री

अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेलना चाहिए

दरअसल, पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘लंबी छंटनी के बाद अर्शदीप की प्लेइंग-11 में अचानक से वापसी करना उनकी अनियमित और गैर-लयबद्ध गेंदबाजी का कारण थी। सात गेंदों की कल्पना कीजिए, यह 21 ओवर से ज्यादा गेंदबाजी करने जैसा है। हर कोई खराब गेंद फेंकता है या खराब शॉट खेलता है, लेकिन यह लय के बारे में है। यदि आप चोट के बाद आ रहे हैं, तो आपको एकदम से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेलना चाहिए।’

Read More : 600 परिवारों को तत्काल निकालने का आदेश जारी, इस वजह से मुख्यमंत्री ने लिया बड़ा फैसला

अंतिम टी20 मैच 7 जनवरी को

इसके आगे गंभीर ने कहा कि, ‘आपको घरेलू क्रिकेट में जाना चाहिए, अपनी लय वापस पानी चाहिए क्योंकि नो-बॉल स्वीकार्य नहीं हैं। जो भी चोटिल हैं या ब्रेक पर हैं, उन्हें घरेलू क्रिकेट में वापस जाना होगा, 15-20 ओवर फेंकना होगा, वापस आना होगा और फिर एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलिए। यह स्पष्ट रूप से देखा गया था जब अर्शदीप सिंह अपनी लय के साथ संघर्ष कर रहे थे।’ बता दें सीरीज का तीसरा और अंतिम टी20 मैच शनिवार 7 जनवरी को खेला जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें