IND vs NZ 2nd odi in Raipur : कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच होगी भिड़ंत, मैदान में दम दिखाएंगे ये खिलाड़ी, प्लेइंग इलेवन में इन्हे मिला मौका!…

IND vs NZ 2nd odi in Raipur :फैंस अपने-अपने पसंदीदा प्लेयर्स को देखने के लिये उत्साहित है। वहीं कल होने वाले मैच के लिए इन खिलाडियों को

  •  
  • Publish Date - January 20, 2023 / 03:58 PM IST,
    Updated On - January 20, 2023 / 03:58 PM IST

रायपुर: IND vs NZ 2nd odi in Raipur : भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकवसीय मैचों का दूसरा वनडे रायपुर में कल यानी 21 जनवरी को खेला जाएगा। दूसरे वनडे के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम रायपुर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल सहित सभी खिलाड़ी रायपुर पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।

एयरपोर्ट से ​सभी खिलाड़ियों को सीधे होटल ले जाया गया। बताय जा रहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए तीन लेयर में सुरक्षा घेरा तैयारी किया गया है। वहीं, जिस होटल में खिलाड़ियों को रुकवाया गया है वहां किसी अन्य बाहरियों को रुकने की अनुमति नहीं होगी।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: रायपुर ODI से पहले हार्दिक पांड्या के विवादित आउट पर पत्नी नताशा का सवाल, कही ये बात

21 जनवरी को है मैच

IND vs NZ 2nd odi in Raipur :  नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 जनवरी 2023 को यह मैच दोपहर 1.30 बजे से रात 9.30 बजे तक डे नाइट खेला जाएगा। फैंस अपने-अपने पसंदीदा प्लेयर्स को देखने के लिये उत्साहित है। वहीं कल होने वाले मैच के लिए इन खिलाडियों को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : रायपुर में होने वाले मैच के लिए पुलिस विभाग ने जारी किया रूट प्लान, दुर्ग, महासमुंद और बिलासपुर से आने वाले दर्शक आएं इस रास्ते से

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs NZ 2nd odi in Raipur :  रोहित शर्मा(कप्तान), विराट कोहली, शुभमन गिल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज , शार्दुल ठाकुर / उमरान मलिक।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में होने वाला दूसरा मैच होगा रद्द? जताई जा रही ये आशंका

अभ्यास के लिए बनाए गए तीन पिच

IND vs NZ 2nd odi in Raipur :  मैच के लिए स्टेडियम में मेंटेनेंस और मैदान तैयार करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। मैदान में कुल 10 पिच हैं, जिनमें से 1, 2 और 8 नंबर की कॉर्नर पिच को दोनों टीमें के अभ्यास के लिए तैयार किया गया है। वहीं, सेंट्रल पिच मैच के लिए तैयार की जा रहीं। ड्रेसिंग और एम्पायर रूम की लाइट बदली जा चुकी हैं। गेट बनाने के लिए बैरीकेटिंग का काम भी शुरू हो चुका है। इंटरनेट के लिए बीएसएनएल का कनेक्शन लिया गया है, जिसे इंस्ट्राल करने का काम किया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें