IND vs NZ: KL Rahul ruled out of Kanpur Test due to injury

BIG NEWS: Team India को लगा बड़ा झटका, Kanpur Test से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

भारतीय टीम ने हाल ही में टी20 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड को धूल चटाया है और 25 नवंबर से दोनों देशों के बीच टेस्ट मैच शुरू होने वाला है। लेकिन इससे पहले भारतीय टीम के ओपनर और दिग्ग्ज खिलाड़ी केएल राहुल टीम से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि केएल फीट नहीं हैं, जिसके चलते उन्हें कानपुर टेस्ट से बाहर कर दिया गया है। केएल राहुल की जगह सूर्य कुमार यादव को टीम में जगह दी गई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 23, 2021/4:03 pm IST

नई दिल्ली: KL Rahul ruled out of Kanpur Test  भारत और न्यूजीलैंड बीच 25 नवंबर को पहला टेस्ट खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। सूत्रों के हवाले मिली जानकारी के अनुसार टीम इंडिया के ओपनर खिलाड़ी केएल राहुल टीम से बाहर हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले तीसरे टी-20 मुकाबले में भी केएल राहुल टीम का हिस्सा नहीं रहे थे।

Read More: ‘डूब गए’ की शूटिंग के दौरान उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा के बीच हो गया कुछ ऐसा, दोनों में बातचीत बंद..सभी सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर कर दिए अनफॉलो

KL Rahul ruled out of Kanpur Test  बताया जा रहा है कि केएल राहुल की जगह टीम में सूर्यकुमार यादव को शामिल किया गया है। हालांकि केएल राहुल का टीम से बाहर होना भारत के लिए एक बड़ा झटका है। क्योंकि राहुल लगातार फॉर्म में चल रहे हैं। न्यूजीलैंड के साथ टी-20 मुकाबलों में उनके बल्ले से खूब रन बरसे। हालांकि टीम को उम्मीद है कि दूसरे टेस्ट तक राहुल फिट हो जाएंगे।

Read More: अलग-अलग तरीके से व्यवधान पैदा करती है केंद्र सरकार’ सीएम बघेल के बयान पर नेता प्रतिपक्ष बोले- राजनीति कर रही राज्य सरकार

 
Flowers