शादी के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर, आगरा में लिए सात फेरे

Indian cricketer Deepak Chahar :  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए।

  •  
  • Publish Date - June 2, 2022 / 12:57 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:33 PM IST

नई दिल्ली : Indian cricketer Deepak Chahar :  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर शादी के बंधन में बंध गए है। उन्होंने जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए। दीपक और जाया का शादी समरोह आगरा में हुआ। दीपक बैंडबाजे के साथ धूमधाम से बारात लेकर पहुंचे। इस दौरान दुल्हन जया के घरवालों ने दीपक का जोरदार स्वागत किया।

29 साल के दीपक सजे-धजे रथ पर सवार होकर दुल्हन को लेने पहुंचे। मैरिज गार्डन में पहुंचने के बाद दीपक और जया ने एक दूसरे को वरमाला पहनाई और शादी की बाकी रस्में पूरी कीं। इस शादी समारोह में 200 से 250 एकदम खास मेहमानों को ही बुलाया गया था।

यह भी पढ़े : जीत का विकल्प देगा नव संकल्प, उदयपुर के फैसलों पर रायपुर में मंथन, क्या इसे जमीनी स्तर पर उतार पाएंगे कांग्रेसी? 

‘बिग बॉस’ फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है जया

Indian cricketer Deepak Chahar :  दिल्ली की रहने वाली जया भारद्वाज एक कॉर्पोरट फर्म से जुड़ी हुई हैं। जया ने मुंबई यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है। इंस्टाग्राम पर जया ने खुद को ‘डायनामिक इंटरप्रन्योर’ और एक ‘नॉन-टेक्निकल टेकी’ बताया है। जया के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज हैं, जो ‘बिग बॉस’ फेम हैं। सिद्धार्थ एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 के विनर भी हैं। बहन जया की सगाई पर सिद्धार्थ ने भी फोटोज शेयर कर बधाई दी थी।

यह भी पढ़े : ‘उत्तर भारतीय छात्रों की वजह से प्रदेश में बढ़ रहा कोरोना’.. इस राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का अजीबो-गरीब दावा 

ऐसा रहा दीपक का प्रदर्शन

Indian cricketer Deepak Chahar : दीपक ने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 20 टी20 मैच भी खेले हैं। उन्होंने वनडे में 10 और टी20 में 26 विकेट अपने नाम किए हैं। दीपक को चोट के कारण आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है। भारतीय टीम को 9 जून से अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 की घरेलू सीरीज खेलना है।