IPL 2023 में चोटिल पंत का रिप्लेसमेंट इस खिलाड़ी से, दिल्ली कैपिटल्स के लिए मचायेंगे मैदान में धूम

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तीन मैचों में उनके नाम 22 रन हैं, जिसमें एक मैच में उन्होंने नाबाद 20 रन बनाए थे। वहीं प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 26 पारियों में छह अर्धशतक लगाए हैं, जिसमें 73 रन सर्वश्रेष्ठ है।

  •  
  • Publish Date - March 29, 2023 / 05:26 PM IST,
    Updated On - March 29, 2023 / 05:26 PM IST

IPL 2023 delhi capitals: (दिल्ली) दिल्ली कैपिटल्स ने चोटिल ऋषभ पंत की जगह बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को टीम में चुना है। पोरेल को साइन करने की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है, लेकिन यह चयन दिल्ली में लगे एक सप्ताह के कैंप में हुए अभ्यास मैचों से हुआ है।

सिगरेट पीने की बड़ी सजा, शख्स पर लगा 9 लाख रुपये का जुर्माना, 14 साल में पी थी इतनी सिगरेट

क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 से पहले चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स बंगाल के अभिषेक पोरेल को साइन कर सकती है। दिल्ली कैपिटल्स 1 अप्रैल से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2023 अभियान की शुरुआत करेगी। पोरेल के नाम का चयन, जिसकी अभी तक औपचारिक रूप से पुष्टि नहीं हुई है, नई दिल्ली में एक सप्ताह के प्रशिक्षण शिविर में कई प्रशिक्षण मैचों के बाद हुआ है।

ये सपने देते हैं किस्मत चमकने के संकेत, चारों ओर से होती है धन की बारिश, सरकारी नौकरी और व्यापार में होती है बढ़ोतरी

IPL 2023 delhi capitals: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के तीन मैचों में उनके नाम 22 रन हैं, जिसमें एक मैच में उन्होंने नाबाद 20 रन बनाए थे। वहीं प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 26 पारियों में छह अर्धशतक लगाए हैं, जिसमें 73 रन सर्वश्रेष्ठ है। पोरेल के अभी भी बैकअप विकेटकीपर होने की संभावना है क्योंकि फ्ऱैंचाइजी सरफराज खान को इस रोल के लिए आजमा रही है। पिछले तीन सीजन से सरफराज घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त फॉर्म में हैं। साथ ही वह उन दो ही खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में दो बार 900 से अधिक रन बनाए हैं (2019-20 और 2021-22)। इस बार भी उन्होंने छह पारियों में 556 रन बनाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक