IPL 2023: फैन ने की रोहित शर्मा से सरेआम होंठो पर Kiss की मांग, हिटमैन भी रह गये सन्न, देखें यें Video…

Kiss demanded from Rohit Sharma IPL 2023: फैन ने रोहित शर्मा से सरेआम होंठो पर Kiss की मांग, हिटमैन भी रह गये सन्न, देखें यें वीडियों

  •  
  • Publish Date - May 22, 2023 / 07:36 AM IST,
    Updated On - May 22, 2023 / 07:39 AM IST

मुंबई : हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तरह ही उनके भी तगड़े फैन है, जिनके वायरल वीडियो आए दिन सामने आते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखकर पहले तो आपको हैरानी होगी, लेकिन अगले ही पल आप भी पेट पकड़-पकड़ कर हंसने को मजूबर हो जाएंगे। दरअसल, वीडियो में एक फैन रोहित शर्मा से सरे आम एक ऐसी चीज मांगता नजर आ रहा है (Kiss demanded from Rohit Sharma), जिसे सुनकर रोहित शर्मा खुद ही हक्के बक्के रह गए।

Virat Kohli IPL 2023 : विराट कोहली ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज…

RCB vs GT : गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया, प्लेऑफ में पहुंची मुंबई इंडियंस… 

IPL 2023 GT vs RCB

बता दें कि, IPL 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस अपना आखिरी लीग मैच खेल रही है। इस बीच रोहित शर्मा के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया, जिसमें रोहित शर्मा का एक पुरुष फैन उनसे गाल पर पप्पी मांगता नजर आ रहा है (Kiss demanded from Rohit Sharma), जिसे सुनकर कुछ सेकंड्स के लिए रोहित शर्मा भी हैरान रह गए और वहां से निकलते बने। इंटरनेट पर अब यही वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा के रिएक्शन देखने लायक हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें