छत्तीसगढ़ के क्रिकेटर अजय मंडल को जडेजा ने गिफ्ट किया अपना बैट, प्लेयर ने सोशल मीडिया में शेयर की फोटो

Jadeja gifted his bat Ajay Mandal : जडेजा ने जिस बल्ले से ये रन जड़े, उसे एक युवा क्रिकेटर को गिफ्ट कर दिया है। दरअसल, CSK से जुड़े छत्तीसगढ़

  •  
  • Publish Date - June 1, 2023 / 12:04 PM IST,
    Updated On - June 1, 2023 / 12:04 PM IST

नई दिल्ली : Jadeja gifted his bat Ajay Mandal : CSK के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने IPL 2023 के फाइनल में आखिरी 2 गेंदों में 10 रन ठोक गुजरात टाइटंस के जबड़े से जीत छीन ली थी। जडेजा ने जिस बल्ले से ये रन जड़े, उसे एक युवा क्रिकेटर को गिफ्ट कर दिया है। दरअसल, CSK से जुड़े छत्तीसगढ़ के क्रिकेटर अजय मंडल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है कि जडेजा ने मैच के बाद उन्हें ये बल्ला सौंप दिया।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर! DA-DR में 9 फीसद की वृद्धि, 4 महीने के एरियर का भी होगा भुगतान, अकाउंट में आएंगे इतने रुपए 

अजय ने कटोरी में लिखी ये बात

Jadeja gifted his bat Ajay Mandal :  मंडल ने स्टोरी पर लिखा- उम्मीद है आप लोगों को याद होगा कि सर रवींद्र जडेजा ने फाइनल में इस बैट से 2 गेंदों में 10 रन जड़े थे। मैच के बाद उन्होंने ब्लेसिंग्स के तौर पर मुझे ये बल्ला दे दिया। मैं चेन्नई सुपर किंग्स को जड्डू भाई के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें : मणिपुर हिंसा की होगी न्यायिक जांच, गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान 

कौन हैं अजय मंडल

Jadeja gifted his bat Ajay Mandal :  IPL में पहली बार छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से युवा क्रिकेटर अजय मंडल का चयन हुआ तो उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 20 लाख में खरीदा। हालांकि उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन CSK में उन्हें सीखने को बहुत कुछ नसीब हुआ। अजय एक ऑलराउंडर के तौर पर पहचान रखते हैं। वह शुरू से ही प्रतिभावान खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने अंडर 14, अंडर 16, अंडर-19 में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व किया है। जबकि टीम की कप्तानी भी संभाली है। वह छत्तीसगढ़ की रणजी टीम के खिलाड़ी हैं। हाल ही उन्होंने फर्स्ट क्लास में 100 विकेट पूरे कर नाम कमाया।

यह भी पढ़ें : गुरू प्रदोष व्रत आज, इस दिन भूलकर भी न करे ये गलतियां, जानें पूजन की विधि और शुभ मुहूर्त 

फर्स्ट क्लास करियर में किया शानदार प्रदर्शन

Jadeja gifted his bat Ajay Mandal :  खिलाड़ी ने फर्स्ट क्लास करियर में शानदार प्रदर्शन किया है। अजय मंडल ने करीब 3 साल पहले रणजी के एक मुकाबले के दौरान आठवें नंबर पर उतरकर 241 रन ठोक डाले थे। वह सुर्खियों में तब आए जब उन्होंने पिछले साल एक रणजी मैच के दौरान 7 रन देकर 7 विकेट हासिल कर लिए थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें