MD Shami replace Jasprit Bumrah for T20 World Cup 2022

T20 World Cup 2022: जसप्रीत बुमराह की जगह ये दिग्गज गेंदबाज Team India में हुआ शामिल! कल रवाना होंगे ऑस्ट्रेलिया

जसप्रीत बुमराह की जगह ये दिग्गज गेंदबाज Team India में हुआ शामिल! MD Shami replace Jasprit Bumrah for T20 World Cup 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : October 9, 2022/11:28 am IST

नई दिल्ली: MD Shami replace Jasprit Bumrah टी20 विश्व कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया के दिग्गज बॉलर जसप्रीत बुमराह चोटिल हैं, जिसके चलते ऐसा माना जा रहा है कि वो मैच नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में बीसीसीआई के लिए टेंशन की बात थी कि अब बुमराह की जगह किस खिला​ड़ी को मौका दिया जाए। वहीं, बुमराह के चोटिल होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि टीम मोहम्मद शमी को मौका दिया जा सकता है। तो अब कयासों पर विराम लग चुका है। बताया जा रहा है कि मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप के मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जाएगा और वे कल यानि 10 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे।

Read More: बारावफात के जुलूस में मची भगदड़ में 6 लोगों की मौत, जुलूस में उतरा हाई वोल्टेज करंट

MD Shami replace Jasprit Bumrah बता दें कि पिछले दिनों शमी कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए। अब वह फिटनेस हासिल कर प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं। बताया जा रहा है कि वो कल ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं। अगर जो मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट हैं तो वह हमेशा ही रिप्लेसमेंट के लिए पहली पसंद होंगे। टीम इंडिया को उनके जैसी बेहतरीन क्वालिटी का गेंदबाज मिलेगा।

Read More: congress party meeting: कांग्रेस पार्टी की अनुशासनात्मक बैठक आज, विधायकों पर विचार विमर्श कर लिया जा सकता है सख्त फैसला

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले से ठीक पहले प्रैक्टिस के दौरान बुमराह को पीठ दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद उनके इस सीरीज से बाहर होने के की खबर सामने आई। इसी सोमवार 3 अक्टूबर को बीसीसीआई ने उनके टी20 विश्व कप से बाहर होने की जानकारी दी।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक