गोवा के खिलाफ प्लेऑफ स्थान लगभग पक्का करना चाहेगी मुंबई सिटी

गोवा के खिलाफ प्लेऑफ स्थान लगभग पक्का करना चाहेगी मुंबई सिटी

  •  
  • Publish Date - February 7, 2021 / 12:44 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:37 PM IST

बेम्बोलिम, सात फरवरी (भाषा) मुंबई सिटी को पिछले 14 मैचों में से केवल एक में ही हार का सामना करना पड़ा है और वह सोमवार को यहां होने वाले इंडियन सुपर लीग मैच में इसी लय को जारी रखते हुए एफसी गोवा को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान लगभग सुनिश्चित करना चाहेगी।

कोच सर्गियो लोबेरा की मुंबई टीम के 15 मैचों में 33 अंक हैं, उसे इस सत्र में केवल दो मैचों में हार मिली है बल्कि सत्र की शुरूआत ही हार से हुई थी।

मुंबई के लिये यह जीत जरूरी है क्योंकि इससे वह शीर्ष स्थान पर बरकरार रहेगी और एटीके मोहन बागान उससे अब केवल तीन ही अंक पीछे है। लेकिन गोवा को पिछले आठ मैचों में पराजय नहीं मिली है।

लोबेरा ने कहा, ‘‘हम बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेलेंगे। वे दबाव में खेल रहे हैं क्योंकि वे प्लेऑफ में पहुंचना चाहते हैं और कई टीमें भी इसी लक्ष्य के साथ खेल रही हैं। हम अपने बारे में सोच रहे हैं और कुछ चीजें सुधारने की कोशिश करेंगे। ’’

एफसी गोवा भी अंतिम दो प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये बेताब है। जुआन फर्नांडो को पता है कि इस चरण में कोई भी गलती उनकी टीम के लिये भारी साबित हो सकती है। लेकिन उन्होंने मानने से इनकार कर दिया कि उनकी टीम दबाव में होगी।

भाषा नमिता सुधीर

सुधीर