ओडिशा एफसी के गोलकीपर कमलजीत सिंह कोविड-19 पॉजिटिव

ओडिशा एफसी के गोलकीपर कमलजीत सिंह कोविड-19 पॉजिटिव

  •  
  • Publish Date - January 12, 2022 / 06:49 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:08 PM IST

वास्को, 12 जनवरी (भाषा) ओडिशा एफसी के गोलकीपर कमलजीत सिंह को बुधवार को यहां केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ टीम के खिलाफ मैच से पहले कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाया गया जो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के जैविक रूप से सुरक्षित वातावरण के लिये एक और झटका है।

इसकी जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने यहां पीटीआई से कहा, ‘‘कमलजीत पॉजिटिव आये हैं लेकिन मैच कार्यक्रम के अनुसार ही होगा क्योंकि टीम के बाकी अन्य खिलाड़ी नेगेटिव आये हैं। हमारा रिजर्व गोलकीपर (अर्शदीप सिंह) खेलने के लिये तैयार है। ’’

सूत्र ने साथ ही कहा कि कमलजीत को लक्षण दिखने लगे थे और उन्हें तुरंत ही पृथक कर दिया गया।

ओडिशा एफसी का शनिवार को एटीके मोहन बागान के खिलाफ पिछला मैच भी स्थगित हो गया था क्योंकि विपक्षी टीम में एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया था जो गोवा में कड़े ‘बायो-बबल’ में टूर्नामेंट का पहला आधिकारिक कोविड-19 संक्रमित मामला था।

लेकन इसके बाद बबल में संक्रमण फैलने को लेकर चिंता बनी हुई है जिसके बाद एटीके मोहन बागान के शीर्ष चार खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाये गये।

रविवार को एफसी गोवा के एक खिलाड़ी के पॉजिटिव आने के कारण अभ्यास सत्र रद्द करना पड़ा। इसके बाद एफसी गोवा के तीन खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य को पृथकवास पर भेज दिया गया।

भाषा नमिता मोना

मोना