Rishabh Pant Release from Team India

BCCI ने ऋषभ पंत को दिखाया टीम से बाहर का रास्ता, खराब परफॉर्मेंस बनी वजह?

ऋषभ पंत को भारतीय टीम से रिलीज (टीम से हटा देना) कर दिया गया है! Rishabh Pant Release from Team India today

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:45 pm IST

मीरपुर: Rishabh Pant Release from Team India विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैच की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम से रिलीज (टीम से हटा देना) कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को यह जानकारी दी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम से सलाह मशविरे के बाद पंत को रिलीज किया गया है और उनके विकल्प की मांग नहीं की गई है।

Read More: लोगों की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़! दिवाली पर लिए गए खाने के सैंपल हुए फैल, रिपोर्ट ने किया खुलासा 

Rishabh Pant Release from Team India बीसीसीआई ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम से सलाह मशविरे के बाद ऋषभ पंत को एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम से रिलीज कर दिया गया है। वह टेस्ट श्रृंखला से पहले टीम से जुड़ेंगे। उनके विकल्प की मांग नहीं की गई है।’’

Read More: India news today in hindi 04 December : दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए मतदान, भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने पत्नी संग डाला वोट

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी बांग्लादेश के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। सूत्रों के अनुसार नेट में बल्लेबाजी करते हुए अक्षर की पसलियों में चोट लगी थी और वह उससे उबर रहे हैं।

Read More: 5 दिसम्बर को राज्य स्तरीय मेगा रोजगार मेला का होगा आयोजन, 46 हजार 616 पदों पर होगी भर्ती… 

पंत को टीम से रिलीज करने का कोई कारण नहीं बताया गया है लेकिन वह सभी प्रारूपों में खेलने वाले टीम के एकमात्र खिलाड़ी थे जिन्हें पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के बाद ब्रेक नहीं दिया गया था।

Read More: कर्मचारियों और पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर! पेंशन राशि में बढ़ोतरी, इस दिन आएगा खाते में पैसा, CM ने की घोषणा 

विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद आराम दिया गया था। पंत हालांकि टीम के साथ छह सीमित ओंवरों के मुकाबलों के लिए न्यूजीलैंड रवाना हुए थे। भारत और बांग्लादेश को तीन एकदिवसीय के बाद दो टेस्ट भी खेलने हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक