रसेल और राणा ने केकेआर को मजबूत स्कोर दिया |

रसेल और राणा ने केकेआर को मजबूत स्कोर दिया

रसेल और राणा ने केकेआर को मजबूत स्कोर दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 15, 2022/9:43 pm IST

मुंबई, 15 अप्रैल ( भाषा ) आंद्रे रसेल और नीतिश राणा ने कोलकाता नाइट राइडर्स को शुरूआती संकट से निकालकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल के मैच में शुक्रवार को आठ विकेट पर 175 रन तक पहुंचाया ।

केकेआर ने पावरप्ले के ओवरों में ही शीर्षक्रम के तीन बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिये लेकिन इसके बाद राणा ने 36 गेंद में 54 और रसेल ने 25 गेंद में नाबाद 49 रन बनाकर टीम को अच्छा स्कोर दिया ।

सनराइजर्स के लिये तेज गेंदबाज मार्को जानसेन ने 26 रन देकर एक , टी नटराजन ने 37 रन देकर तीन , भुवनेश्वर कुमार ने 37 रन देकर एक और उमरान मलिक ने 27 रन देकर दो विकेट लिये ।

पहले गेंदबाजी के फैसले को सही साबित करते हुए दक्षिण अफ्रीका के जानसेन ने उछाल और स्विंग का पूरा उपयोग करके आरोन फिंच ( सात ) को सस्ते में आउट किया । इसके बाद नटराजन ने पांचवें ओवर में दो विकेट निकाले ।

उन्होंने पहले वेंकटेश अय्यर ( छह ) को रवाना किया और फिर सुनील नारायण ( छह ) का विकेट लिया । केकेआर का स्कोर इस समय तीन विकेट पर 31 रन था ।

इसके बाद सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने स्पिनर को गेंद सौंपी लेकिन जगदीशा सुचित फॉर्म में नहीं दिखे ।

मलिक ने दसवें ओवर में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (28) का कीमती विकेट लिया और इसी ओवर में शेल्डन जैकसन (सात ) को भी पवेलियन भेजा ।

राणा ने दूसरे छोर से रन बनाने का सिलसिला जारी रखते हुए अपनी पारी में छह चौके और दो छक्के लगाये । उन्होंने अय्यर और रसेल दोनों के साथ 39 रन की साझेदारी की । वह 18वें ओवर में नटराजन का शिकार हुए ।

रसेल ने अपनी आकर्षक पारी में चार चौके और चार छक्के जड़े जिसमें आखिरी ओवर में लगाये दो छक्के शामिल है । केकेआर ने आखिरी पांच ओवरों में 55 रन बनाये ।

भाषा मोना

मोना

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers