सूर्यकुमार यादव को आउट करने वाले इस खिलाड़ी को बना दिया गया अफसर, मिली सीधे DSP की नौकरी

सूर्यकुमार यादव को आउट करने वाले इस खिलाड़ी को बना दिया गया अफसर! suryakumar yadav ko out karne par is khiladi ko mili sarkari naukri

  •  
  • Publish Date - February 4, 2023 / 09:51 PM IST,
    Updated On - February 4, 2023 / 09:51 PM IST

नई दिल्ली: suryakumar yadav ko out karne par is khiladi ko mili sarkari naukri भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा से तनाव वाले संबंध रहे हैं। चाहे क्रिकेट के मैदान में हो या सीमा पर। लेकिन क्रिकेट के मैदान में दोनों देशों के बीच अलग ही टक्कर देखने को मिलता है। वहीं, कई पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं जो लगातार भारतीय खिलाड़ियों को नीचा दिखाने में लगे हुए होते हैं। वहीं, कोई अगर भारत के नामी खिलाड़ी के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करे तो उसे इनामों से नवाजा जाता है। ऐसा ही एक मामला इन दिनों खूब सुर्खियों में है।

Read More: India news today 4 february live update : ​ओडिशा के नयागढ़ में फटी गैस पाइप लाइन, 2 मजदूरों की मौत अन्य तीन घायल

suryakumar yadav ko out karne par is khiladi ko mili sarkari naukri दरअसल पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह को पाकिस्तानी हुकूमत ने सरकारी नौकरी दी है, उन्हें सरकार ने DSP बनाया है। बताया गया कि पाकिस्तानी सरकार ने ऐसा इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने एशिया कप में सूर्यकुमार यादव को आउट कर दिया था। हालांकि नसीम शाह ने एशिया कप में भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था।

Read More: यहां शादी से पहले दुल्हन को बच्चा पैदा करना होता है जरूरी, तभी होता है विवाह

मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करने वाले इस युवा को महज 19 साल की उम्र में ही बलूचिस्तान का DSP बनाया गया है। खेल के मैदान पर जब वो सक्रिय नही होंगे तो वह इस जिम्मेदारी को निभाएंगे। नसीम के इस पद पर बहाल होने की जानकारी पाकिस्तानी मीडिया के जरिए मिली।

Read More: गैस पाइप लाइन फटने से दो मजदूरों की मौत, राहत और बचाव कार्य शुरू 

पाकिस्तान क्रिकेट में नसीम ने छोटी सी उम्र में बड़े बड़े धमाके कर दिखाए हैं। महज 16 साल की उम्र में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने हैट्रिक लेकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था। रावलपिंडी टेस्ट में 2020 में उन्होंने यह ऐतिहासिक प्रदर्शन किया था। 2022 एशिया कप में भारत के खिलाफ टी20 डेब्यू पर उन्होंने केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव का विकेट चटकाया था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक