अभिषेक, मार्कराम के अर्धशतकों से सनराइजर्स का मजबूत स्कोर |

अभिषेक, मार्कराम के अर्धशतकों से सनराइजर्स का मजबूत स्कोर

अभिषेक, मार्कराम के अर्धशतकों से सनराइजर्स का मजबूत स्कोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 27, 2022/9:50 pm IST

मुंबई, 27 अप्रैल ( भाषा ) सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और एडेन मार्कराम के आक्रामक अर्धशतकों की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में बुधवार को छह विकेट पर 195 रन बना लिये ।

अभिषेक ने 42 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 65 रन बनाये जबकि मार्कराम ने 40 गेंद में 56 रन जोड़े जिसमें दो चौके और तीन छक्के शामिल थे । दोनों ने तीसरे विकेट की साझेदारी में 96 रन बनाये ।

इसके बाद शशांक सिंह ने आखिरी ओवर में लॉकी फर्ग्युसन को तीन छक्के समेत 25 रन बनाये । वह छह गेंद में 25 रन बनाकर नाबाद रहे ।

पहले बल्लेबाजी के लिये भेजी गई सनराइजर्स को पहला झटका जल्दी लगा जब केन विलियमसन को मोहम्मद शमी ने पवेलियन भेजा । शमी ने चार ओवर में 39 रन देकर तीन विकेट लिये ।

शमी ने पहले ओवर में 11 और यश दयाल ने दूसरे ओवर में 11 रन दिये ।इसके बाद विलियमसन आउट हुए और नये बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को आते ही जीवनदान मिला । उन्होंने शमी के ओवर में छक्का और दो चौके लगाये लेकिन उन्हीं की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए ।

दो विकेट गिरने से भी विचलित हुए बिना अभिषेक ने अलजारी जोसेफ को लगातार दो चौके लगाये । सनराइजर्स ने पावरप्ले के छह ओवर में 53 रन जोड़े । इस समय पर सनराइजर्स को एक बड़ी साझेदारी की जरूरत थी और अभिषेक और एडेन मार्कराम ने निराश नहीं किया । मार्कराम ने अलजारी जैसे तेज गेंदबाज को और अभिषेक ने अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान की गेंदों को पीटा ।

अभिषेक 16वें ओवर में अलजारी की पहली गेंद पर आउट हुए । वहीं शमी ने निकोलस पूरन ( तीन ) को सस्ते में पवेलियन भेजा ।

भाषा मोना नमिता

नमिता

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers