Pakistan Cricket Latest News: दामाद शाहीन शाह के समर्थन में आएं शाहिद आफरीदी.. बाबर आजम पर लगाए आरोप से पाकिस्तानी टीम में मचेगा बड़ा बवाल!

बहरहाल पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के एक बयान ने पाकिस्तान क्रिकेट और खासकर कप्तान बाबर आजम को नई मुश्किलों में डाल दिया हैं। उन्होंने कप्तान बाबर पर गंभीर आरोप लगाया हैं।

  •  
  • Publish Date - June 16, 2024 / 10:42 AM IST,
    Updated On - June 16, 2024 / 10:42 AM IST

कराची: पाकिस्तान में क्रिकेट को लेकर भारी बवाल मचा हुआ हैं। पहले भारत के हाथों सातवीं बार टी-20 विशवकप में मिली हार और फिर ग्रुप स्टेज में ही टीम के बाहर हो जाने के बाद टीम और पूरे मैनेजमेंट को मुल्क में भारी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा हैं। आलम यह हैं कि खिलाड़ियों पर संभावित हमलों को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं। (Shahid Afridi made serious allegations against Babar Azam) पाकिस्तानी खिलाड़ी में सिर्फ आवाम ही नहीं बल्कि पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट के निशाने पर भी हैं। बेहद खराब प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तान की टीम में कप्तान बाबर आजम को लेकर सबसे ज्यादा गुस्सा हैं। उनपर धीमी बल्लेबाजी करने और भारत व यूएसए के खिलाफ मैच के दौरान सही निर्णय नहीं लिए जाने के बड़े आरोप लग रहे हैं।

T20 World Cup 2024 Super 8: सुपर 8 के लिए टीम इंडिया का शेड्यूल जारी, इन टीमों से भिड़ेगी रोहित की सेना 

Pakistan Cricket Team Latest News

बहरहाल पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के एक बयान ने पाकिस्तान क्रिकेट और खासकर कप्तान बाबर आजम को नई मुश्किलों में डाल दिया हैं। उन्होंने कप्तान बाबर पर गंभीर आरोप लगाया हैं। अफरीदी का यह आरोप उनके बहन दामाद और टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी को लेकर हैं। जाहिर हैं ऐसे में मुश्किलों में फंसी पाकिस्तान क्रिकेट टीम का संकट और भी बढ़ सकता हैं।

Shahid Afridi Youtube Viral Video

दरअसल वनडे वर्ल्ड कप-2023 के बाद बाबर ने तीनों फॉर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। पीसीबी ने फिर शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाया था। लेकिन शाहीन की कप्तानी में पाकिस्तान ने अच्छा खेल नहीं दिखाया था और फिर बाबर आजम को दोबारा कप्तानी का ऑफर दिया गया था जो उन्होंने मान लिया था। (Shahid Afridi made serious allegations against Babar Azam) इसी को लेकर शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम को जमकर लपेटा है। शाहिद अफरीदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि बाबर को ये ऑफर कबूल नहीं करना चाहिए था।

शाहिद अफरीदी ने हालांकि कहा कि ये अकेले बाबर की गलती नहीं है। पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, “लेकिन ये सिर्फ बाबर की गलती नहीं है। इसका कुछ दोष सेलेक्शन कमेटी को भी जाता है, क्योंकि कुछ सेलेक्टर्स का मानना था कि बाबर को कप्तानी करना नहीं आता।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp