दूसरे वनडे के लिए रायपुर पहुंची Team India और न्यूजीलैंड, रोहित, शुभमन और सूर्यकुमार दिखे इस अंदाज में, देखिए एयरपोर्ट से लाइव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकवसीय मैचों का दूसरा वनडे रायपुर में खेला जाएगा! Team India Reach Raipur for Second ODI

  •  
  • Publish Date - January 19, 2023 / 06:22 PM IST,
    Updated On - January 19, 2023 / 07:30 PM IST

रायपुर: Team India Reach Raipur for Second ODI भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकवसीय मैचों का दूसरा वनडे रायपुर में खेला जाएगा। दूसरे वनडे के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम रायपुर पहुंच चुकी है। भारतीय टीम में रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल सहित सभी खिलाड़ी रायपुर पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी।

Read More: सचिन पायलट ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, पूर्व सीएम पर कार्रवाई नहीं होने पर उठाया सवाल 

Team India Reach Raipur for Second ODI एयरपोर्ट से ​सभी खिलाड़ियों को सीधे होटल ले जाया जाएगा। बताय जा रहा है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए तीन लेयर में सुरक्षा घेरा तैयारी किया गया है। वहीं, जिस होटल में खिलाड़ियों को रुकवाया गया है वहां किसी अन्य बाहरियों को रुकने की अनुमति नहीं होगी।

Read More: नेता प्रतिपक्ष के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज, महिला थाने में की शिकायत

21 जनवरी को है मैच

नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 जनवरी 2023 को यह मैच दोपहर 1.30 बजे से रात 9.30 बजे तक डे नाइट खेला जाएगा। फैंस अपने-अपने पसंदीदा प्लेयर्स को देखने के लिये उत्साहित है। अब देखना दिलचस्प होगा की भारतीय टीम में किन प्लेयर्स को खेलने का मौका मिलता है।

Read More: इस शहर में इलेक्ट्रिक वाहन प्लांट लगाएगी महिंद्रा एंड महिंद्रा, 10,000 करोड़ रुपये के निवेश को मंजूरी

अभ्यास के लिए बनाए गए तीन पिच

मैच के लिए स्टेडियम में मेंटेनेंस और मैदान तैयार करने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। मैदान में कुल 10 पिच हैं, जिनमें से 1, 2 और 8 नंबर की कॉर्नर पिच को दोनों टीमें के अभ्यास के लिए तैयार किया गया है। वहीं, सेंट्रल पिच मैच के लिए तैयार की जा रहीं। ड्रेसिंग और एम्पायर रूम की लाइट बदली जा चुकी हैं। गेट बनाने के लिए बैरीकेटिंग का काम भी शुरू हो चुका है। 1000केवी का बिजली कनेक्शन भी 15 जनवरी तक लग जाएगा। इंटरनेट के लिए बीएसएनएल का कनेक्शन लिया गया है, जिसे इंस्ट्राल करने का काम किया जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक