बंद स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही आईपीएल खेलना चाहता है ये सबसे मंहगा विदेशी खिलाड़ी, जानिए ये है वजह | The most expensive foreign player wants to play IPL without an audience in a closed stadium, know this is the reason

बंद स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही आईपीएल खेलना चाहता है ये सबसे मंहगा विदेशी खिलाड़ी, जानिए ये है वजह

बंद स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही आईपीएल खेलना चाहता है ये सबसे मंहगा विदेशी खिलाड़ी, जानिए ये है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : April 10, 2020/8:19 am IST

नईदिल्ली। आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी पैट कमिंस ने कहा कि वह दर्शकों के बिना भी इस टी20 टूर्नामेंट में खेलने के इच्छुक हैं, क्योंकि इससे कोविड-19 महामारी से परेशान दुनियाभर के लोगों में परिस्थितियां सामान्य होने की भावना पैदा होगी। आईपीएल 29 मार्च से मुंबई में शुरू होना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से यह टी20 टूर्नामेंट 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:नहीं रहे साउथ अफ्रीका टीम के ये पूर्व क्रिकेटर, 77 साल की उम्र में दुनिया को …

पैट कमिंस से पूछा गया कि क्या वह बिना दर्शकों के मैचों का आयोजन करने का समर्थन करेंगे? उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर, मैं उस हर चीज का समर्थन करूंगा, जिसमें इस बड़े टूर्नामेंट का सुरक्षित आयोजन संभव हो।’ उन्होंने कहा, ‘प्रत्येक गेंद पर चाहे छक्का पड़े या विकेट मिले जो शोर उठता है, वहां जो माहौल बनता है उसी को देखकर हमें भारत में खेलना पसंद है।’

ये भी पढ़ें: बिना दर्शकों के भारत-पाकिस्तान के मैच का प्रस्ताव, कपिल देव ने खारि…

पैट कमिंस ने कहा, ‘अगर ऐसा नहीं होता तो इसकी कुछ कमी खलेगी, लेकिन अगर दर्शकों के बिना भी इसका आयोजन किया जाता है तो मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि यह शानदार टूर्नामेंट होगा।’ इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने यह भी कहा कि पहली प्राथमिकता लोगों का स्वास्थ्य और सुरक्षा होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: भारत-पाक मैच देखने के बाद मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा- पापा.. आसानी …

पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, जिससे वह लीग के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए थे, उन्हें उम्मीद है कि यह टूर्नामेंट होगा, लेकिन अगर जल्द ही इसका आयोजन होता है तो उन्हें हैरानी होगी।

 
Flowers