भारत-पाक मैच देखने के बाद मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा- पापा.. आसानी से कर देते शोएब अख्तर की पिटाई, देखें ट्वीट | After watching Indo-Pak match, son of Mohammad Kaif said- Papa easily beaten Shoaib Akhtar, see tweet

भारत-पाक मैच देखने के बाद मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा- पापा.. आसानी से कर देते शोएब अख्तर की पिटाई, देखें ट्वीट

भारत-पाक मैच देखने के बाद मोहम्मद कैफ के बेटे ने कहा- पापा.. आसानी से कर देते शोएब अख्तर की पिटाई, देखें ट्वीट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 9, 2020/10:16 am IST

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमें चाहे वर्ल्ड में आमने-सामने हो या फिर कोई सीरिज में, मैच देखनें वालों के दिलों की धड़कनें तेज होना पक्का है। मैच का रोमांच दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों पर भी होता है। ऐसे में अब मोहम्मद कैफ के बेटे ने भी जब भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच को देखा तो उसने अपने दिलों की बात को अपने पापा के साथ शेयर किया।

Read More News: श्रीराम जन्म भूमि ट्रस्ट ने जारी किया ‘लोगो’, सूर्यवंशी प्रतीक चिन्ह

मोहम्मद कैफ के बेटे कबीर ने 2003 में साउथ अफ्रीका में खेले गए विश्व कप मुकाबले में भारत और पाकिस्तान मैच को देखा। इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी महंगे साबित हुए थे और उन्होंने अपने दस ओवरों में 72 रन लुटा दिए थे। भारतीय बल्लेबाजों के लिए शोएब अख्तर की गेंदों को खेलना भले ही काफी मुश्किल अनुभव रहा हो, लेकिन मोहम्मद कैफ के बेटे का मानना है कि अख्तर की पिटाई करना आसान रहा होगा, क्योंकि उनकी गेंदों में काफी गति थी।

Read More News: मौत के बाद मिली कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट, परिजनों ने गोपनीय तरीके
बेटे की बात सुनने के बाद मोहम्मद कैफ ने सोशल मीडिया शेयर कर अपनी बात रखी। ट्वीट कर लिखा कि शुक्रिया स्टार स्पोटर्स, आखिरकार बेटे कबीर को भारत-पाकिस्तान का ऐतिहासिक मैच देखने को मिल गया। मगर कबीर अपने पापा से अधिक प्रभावित नहीं है। उसका कहना है कि चूंकि शोएब अख्तर की गेंदों में अधिक तेजी थी तो उनकी गेंदों पर रन बनाना आसान होना चाहिए था। आजकल के बच्चे भी…

Read More News: कोरबा में मिला नया कोरोना पॉजिटिव मरीज, जमाती के संपर्क में आने से संक्रमित हो

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। ऐसे में अब स्टार स्पोटर्स ने विश्व कप में खेले गए भारत-पाकिस्तान मुकाबलों को टेलीकास्ट करने का फैसला किया है। वहीं 2003 मैच में भारत और पाकिस्तान के बीच खेल गए मैच को देखने के बाद उनके बेटे ने अपने दिलों की बात अपने पापा से कही है।

Read More News: कभी नहीं होगी पैसे की किल्लत, मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने करें ये आसान उपा