This statement of Hardik Pandya created a ruckus, said Mahi to me...

हार्दिक पांड्या के इस बयान से मचा बवाल, कहा – मुझे माही ने…

This statement of Hardik Pandya created a ruckus, said Mahi to : आईपीएल 2022 का टाइटल अपने नाम करने के बाद हार्दिक पांड्या....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : June 18, 2022/10:26 pm IST

नई दिल्ली । आईपीएल 2022 का टाइटल अपने नाम करने के बाद हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में बने हुए है। पांड्या की कप्तानी में ही गुजरात टाइटन नें खिताब अपने नाम किया। हार्दिक वर्तमान समय में अपने करियर के सबसे बेस्ट फेज में है। उनकी तुलना क्रिेकेट जगत के कई दिग्गजों से हो रही है।

Read more :  सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी ने इस स्टार पर खेला दांव, बना रहे अपने करियर की सबसे महंगी फिल्म… 

इसी बीच पांड्या ने एक ऐसा बयान दे दिया है। जिसकी चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया में खूब हो रही है। पांड्या ने खुलासा किया कि किस तरह पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने करियर की शुरुआत में उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद की। 28 वर्षीय पांड्या ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वापसी की।

Read more : राज्य में मानसून ने दी दस्तक, कई जगहों पर हुई बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी 

पांड्या ने बीसीसीआई डॉट टीवी में कहा, ‘जब मैंने करियर की शुरुआत की थी, तब माही भाई ने मुझे एक बात सिखाई। मैंने उनसे पूछा कि आप दबाव से कैसे दूर हो जाते हैं, तब उन्होंने मुझे बहुत ही सरल सलाह दी, अपने स्कोर के बारे में सोचना बंद करो और अपनी टीम के बारे में सोचना शुरू करो।