Virat Kohli retirement T20 cricket, this former cricketer claimed

‘विराट कोहली जल्द ही करेंगे टी20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान’, इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा

विराट कोहली जल्द ही करेंगे टी20 क्रिकेट से संन्यास का ऐलान : Virat Kohli retirement from T20 cricket, this former cricketer claimed

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : November 10, 2021/4:07 pm IST

नई दिल्लीः Virat Kohli retirement T20 cricket न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले 3 टी-20 और दो टेस्ट मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैचों के लिए रोहित शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। टीम इंडिया का ऐलान होने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मुश्ताक अहमद ने विराट के टी20 क्रिकेट से संन्यास की बात कही है।

read more : ‘सेक्स रैकेट’ ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी एक्ट्रेसस का करियर, किसी को पकड़ा गया रंगे हाथ.. तो किसी पर लगा आरोप..देखें तस्वीरें

Virat Kohli retirement T20 cricket एक इंटरव्यू में उन्होनें कहा कि “जब एक सफल कप्तान कहता है कि वह कप्तानी छोड़ना चाहता है तो इसका मतलब साफ है कि ड्रेसिंग रूम में सबकुछ सही नहीं चल रहा। इस वक्त तो मैं भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में दो ग्रुप देख पा रहा हूं। एक मुंबई का ग्रुप है तो दूसरा दिल्ली का। मुझे तो ऐसा लगता है कि कोहली जल्दी ही टी20 इंटरनेशनल में अपने देश की तरफ से खेलने से संन्यास ले लेंगे। वैसे वो इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी फ्रेंचाइजी टीम की तरफ से खेलते रहेंगे। मुझे लगता है कि उन्होंने अपने इस फार्मेट को लेकर जितनी चीजें करनी थी कर ली है।

read more :  महंगाई के मुद्दे पर 14 नवंबर से कांग्रेस का ‘जनजागरण अभियान’, सरकार को घेरने की तैयारी

इससे पहले विश्व कप के दौरान पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी टीम इंडिया के दो भाग में बंटे होने की बात कही थी। उनका कहना था कि विराट ने टूर्नामेंट से पहले कप्तानी छोड़ने की बात कहकर गलत किया। उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था, इसकी वजह से उनका सम्मान खिलाड़ियों के बीच कम हुई है। टीम इस वक्त दो खेमें में बंटी हुई नजर आ रही है।

 

 

 
Flowers