जहीर खान ने अश्विन के बारे में ये क्या बोल दिया, सुनकर रोहित और विराट के फैंस हो जाएंगे नाराज..

जहीर खान ने अश्विन के बारे में ये क्या बोल दिया : What did Zaheer Khan say about Ashwin, fans of Rohit and Virat will be angry.

  •  
  • Publish Date - July 25, 2023 / 06:43 PM IST,
    Updated On - July 25, 2023 / 07:23 PM IST

चेन्नई । भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए किसी को ‘श्रृंखला के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी’ का पुरस्कार नहीं मिला लेकिन पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना है कि अगर यह पुरस्कार दिया जाता तो यह रविचंद्रन अश्विन को मिलता। अश्विन श्रृंखला के सबसे सफल गेंदबाज रहे। इस ऑफ स्पिनर ने 15.00 के औसत से 15 विकेट चटकाए और दो बार पारी में पांच या इससे अधिक विकेट हासिल करने में सफल रहे। उन्होंने श्रृंखला में सिर्फ एक पारी में बल्लेबाजी की और त्रिनिदाद में आठ चौकों की मदद से 56 रन बनाए।

यह भी पढ़े :  हनुमान जी की पूजा करते समय रखे ये ध्यान, साक्षात दर्शन देंगे बजरंगबली 

जहीर ने कहा, ‘‘उन्होंने (अश्विन ने) मैच में 10 से अधिक विकेट चटकाए, वह सबसे सफल गेंदबाज रहा, 15 विकेट हासिल किए, अर्धशतक भी बनाया। उसके लिए श्रृंखला शानदार रही। विराट (कोहली), रोहित (शर्मा) और यशस्वी (जायसवाल) ने रन बनाए लेकिन इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से भारत को नतीजा हासिल करने में मदद की। मेरे लिए श्रृंखला का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अश्विन है। ’’

यह भी पढ़े ; ‘मेरी नजरों में अब मर गई मेरी बेटी…पाकिस्तान गई अंजू के पिता बोले- देश के लिए भी शर्म की बात 

दूसरे टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया। उन्होंने पहली पारी मे पांच विकेट चटकाए थे। डोमिनिका में पहले टेस्ट में जायसवाल को यह पुरस्कार मिला था। हालांकि दूसरे मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान आधिकारिक रूप से श्रृंखला के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की गई।

यह भी पढ़े : RBI ने लोगों को दिया बड़ा झटका, अब खाते से निकाल सकेंगे सिर्फ इतने रुपए