Shakib Al Hasan on Virender Sehwag : ‘कौन वीरेंद्र सहवाग’..? फॉर्म में लौटते ही घमंड के नशे में चूर हुआ ये बांग्लादेशी खिलाड़ी, वीरू को पहचानने से कर दिया मना

Shakib Al Hasan on Virender Sehwag: शाकिब अल हसन ने नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में वीरेंद्र सहवाग पर तगड़ा पलटवार किया।

  •  
  • Publish Date - June 14, 2024 / 07:22 PM IST,
    Updated On - June 14, 2024 / 07:22 PM IST

Shakib Al Hasan on Virender Sehwag : टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश ने नीदरलैंड्स को हराया। नीदरलैंड्स को 25 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। शाकिब अल हसन ने 46 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके जड़े। इस शानदार प्रदर्शन के लिए बांग्लादेशी ऑलराउंडर को प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया। बहरहाल, शाकिब अल हसन ने प्लेयर ऑफ द मैच अवार्ड जीतने के बाद पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेन्द्र सहवाग को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद बयान सोशल मीडिया पर बयान वायरल हो गया।

read more : ‘कभी भी गिर सकती है मोदी सरकार’, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने बताई ये वजह 

वीरेंद्र सहवाग पर साधा निशाना

Shakib Al Hasan on Virender Sehwag : फॉर्म में लौटते ही शाकिब अल हसन ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्‍होंने सबसे पहले भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग पर निशाना साधा, जिन्‍होंने शाकिब की टीम में जगह पर सवाल खड़े किए थे। सहवाग ने कहा था कि शाकिब को काफी पहले ही टी20 प्रारूप से संन्‍यास ले लेना चाहिए था। वीरू ने यह भी कहा कि शाकिब के फटाफट प्रारूप में आंकड़ें बाद में शर्मनाक कहलाएंगे।

वीरू ने कही थी ऐसा बात

वीरू ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, ”पिछले वर्ल्‍ड कप में मुझे लगा कि शाकिब को टी20 प्रारूप में नहीं चुना जाना चाहिए। उनके संन्‍यास का समय बहुत पहले आ गया था। आप इतने सीनियर खिलाड़ी हैं। आप टीम के कप्‍तान रह चुके हैं। आपको अपने पिछले कुछ आंकड़ों को देखकर शर्मिंदा होना चाहिए। आपको आगे आकर घोषणा करनी चाहिए कि अब बहुत हुआ, मैं इस प्रारूप से संन्‍यास ले रहा हूं।”

शाकिब ने किया पलटवार

हालांकि, शाकिब अल हसन ने नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में वीरेंद्र सहवाग पर तगड़ा पलटवार किया। जब शाकिब से पूछा गया कि सहवाग के बयान पर क्‍या प्रतिक्रिया देंगे तो  ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने जवाब में कहा, ”कौन हैं सहवाग”? शाकिब के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp