Team India World Cup 2023 Wishes: ग्रहों का गणित भी Team India के पक्ष में, अश्वनी नक्षत्र में बन रहा बेहद शुभ संयोग

Team India World Cup 2023 Wishes! ग्रहों का गणित भी Team India के पक्ष में, अश्वनी नक्षत्र में बन रहा बेहद शुभ संयोग

  •  
  • Publish Date - November 19, 2023 / 12:13 PM IST,
    Updated On - November 19, 2023 / 12:13 PM IST

नई दिल्ली: Team India World Cup 2023 Wishes World Cup 2023 का फाइनल मुकाबला आज गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में जीत के लिए जहां एक ओर देानों टीमों ने पूरी तैयारी कर ली है तो दूसरी ओर पूरे देश में भारतीय टीम की जीत के लिए हवन पूजन किया जा रहा है। वहीं, आज ग्रहों का गणित भी इस मैच पर प्रभाव डाल सकता है। तो चलिए जानते हैं कि क्या कहता है ग्रहों का गणित।

Read More: Miss Universe 2023: निकारागुआ की Sheynnis Palacios ने जीता मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

Team India World Cup 2023 Wishes आज भगवान सूर्य का पूजन होगा, जिसे कही पर डाला छठ के नाम से जाना जाता है। भगवान सूर्य का अस्थ्गामी पूजन किया जायेगा, इसी अवस्था में वर्ल्ड कप का मैच आरम्भ होगा। सूर्य की लगन वृश्चिक तथा सूर्य का नक्षत्र श्रवण के दूसरा चरण रहेगा। योग विर्द्धि रहेगा। दिन रविवार, चंद्रमा मकर राशि में रहेगे, न्यायप्रिय ग्रह शनि घनिष्ठा नक्षत्र में रहेंगे, राहु मीन राशि में रहेगे। केतु शुक्र के साथ कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं। गुरु मेष राशि तथा अश्वनी नक्षत्र में रहेगे। मंगल और बुध वृश्चिक राशि में गुरु के नक्षत्र में है। मैच का आरम्भ के समय लगन मीन रहेगा।

Read More: Jashpur Murder News: घर आए रिश्तेदार की हत्या, 5 दिनों से परिजन कर रहे थे खोजबीन, ऐसे हुआ मामले का खुलासा…

क्रिकेट प्रेमी के लिए यह फाइनल क्रिकेट का खेल त्योहार की तरह मानते है। भारतीय क्रिकेट टीम ठीक अच्छी तरह के प्रदर्शन कर रहे हैं। वही प्रतिदंदी टीम आस्ट्रेलिया को भी कमजोर नही समझे वह भी बहुत मजबूत टीम है। यह क्रिकेट मैच पूरे टक्कर के साथ रहेगा, एक दुसरे के साथ कटे का टक्कर रहेगा। मैच का स्कोर का आकड़ा निम्न का रहेगा, लेकिन मैच बहुत ही दिलचप्स का रहेगा।

Read More: World Cup 2023 Final : वर्ल्ड कप फाइनल से पहले गजब का ऐलान, शख्स ने कहा-‘भारतीय टीम जीती तो मिलेगी 100 करोड़ की राशि’

ग्रहों का गोचर बहुत ही बेहतरीन है ऐसा लग रहा है भारत के पक्ष में परिणाम आएगा, लेकिन आस्ट्रेलिया टीम कई ओवर में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे जिसे देखकर ऐसा महसूस होगा कि क्रिकेट भारत के पक्ष से बाहर निकल रहा है। क्योंकि बीच -बीच में आस्ट्रेलिया का भाग्य शायद साथ दे सकता है। मैच बहुत ही दिलचस्प रहेगा और काटे की टक्कर के बाद भी परिणाम भारत के पक्ष में रहेगा।

 

 

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp