अवैध रेत उत्खनन पर कार्रवाई, राजस्व विभाग ने रेत ले जा रही 14 गाड़ियों को किया जब्त | Action on illegal sand quarrying, Revenue Department seized 14 vehicles carrying sand

अवैध रेत उत्खनन पर कार्रवाई, राजस्व विभाग ने रेत ले जा रही 14 गाड़ियों को किया जब्त

अवैध रेत उत्खनन पर कार्रवाई, राजस्व विभाग ने रेत ले जा रही 14 गाड़ियों को किया जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 25, 2019/4:12 am IST

राजिम। अभनपुर में राजस्व विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से रेत ले जा रही 13 हाईवा और 1 ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। राजस्व विभाग द्वारा देर रात की गई इस कार्रवाई से रेत माफिया दहशत में हैं। यह सभी गाड़ियां गोबरा नवापारा अंचल से जा रही थी, गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का यह मामला है, जहां यह कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें — एक और हनी ट्रैप केस, पति-पत्नी ने शख्स का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रूपए ऐंठे, दोनों गिरफ्तार

बता दें कि प्रदेश के कई हिस्सों में ​इन दिनों जमकर रेत माफिया सक्रिय हैं, तमाम नदियों से धड़ल्ले से रेत उत्खनन हो रहा है। इसके साथ ही कई जगहों पर तो कार्रवाई भी हो रही है ले​किन कई जगहें ऐसी भी हैं जहां आज तलक रेत उत्खनन पर कार्रवाई का इंतजार है। वहीं अवैध रेत उत्खनन पर सत्तापक्ष और विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

यह भी पढ़ें — कर्ज के बोझ तले दबे किसान ने की खुदकुशी, त्योहार के पहले किसान के घर में पसरा मातम

विपक्ष जहां रेत उत्खनन को लेकर सत्ता पक्ष के लोगों पर निशना साध रहा है और उनके ही पार्टी के लोगों और जनप्रतिनिधियों को शामिल होने का आरोप लगा रहा है वहीं सत्ता पक्ष के लोग पुराने कार्यकाल को देखने की नसीहत दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें — दीवाली बाद 5 नवंबर को दुबई जाएंगे सीएम, प्रदेश में निवेश के लिए उद्योगपतियों से करेगें मुलाकात

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/DCZQ_VOS7gk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>