एक और हनी ट्रैप केस, पति-पत्नी ने शख्स का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रूपए ऐंठे, दोनों गिरफ्तार | Another honey trap case, husband and wife made millions of money by making porn videos of man, both arrested

एक और हनी ट्रैप केस, पति-पत्नी ने शख्स का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रूपए ऐंठे, दोनों गिरफ्तार

एक और हनी ट्रैप केस, पति-पत्नी ने शख्स का अश्लील वीडियो बनाकर लाखों रूपए ऐंठे, दोनों गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : October 25, 2019/3:12 am IST

डोंगरगढ़,छत्तीसगढ़। प्रदेश में एक और हनी ट्रैप का मामला सामने आया है, जहां पति-पत्नी ने एक शख्स का अश्लील वीडियो बनाकर और उसे ब्लैकमेल कर उससे करीब साढ़े 6 लाख रुपए ऐंठ लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- युवाओं के लिए भूपेश कैबिनेट का बड़ा फैसला, नौ​करियों में स्थानीय लागों को मिलेगी प्राथमिकता

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कर्बला चौक में रहने वाली गीता गोरई ने डोंगरगढ़ निवासी शख्स को अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसके साथ अंतरंग दृश्यों को मोबाइल में कैद कर लिया। बाद में उस अश्लील वीडियो और फ़ोटो को सोशल मिडिया में वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे ऐंठ लिए। इस पूरी साजिश में गीता गोरई का पति विनोद गोरई भी शामिल था।

पढ़ें- भूपेश कैबिनेट बैठक में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बड़ा फैसला, पार्षद…

पहले आरोपी पति-पत्नी ने उस शख्स से 10 लाख रूपये की मांग की थी। पीड़ित डर से इंस्टॉल में पैसा दे रहा था। लेकिन जब आरोपियों ने उसे ज्यादा परेशान करना शुरू किया तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी, जहां पुलिस ने पूरे मामले की जांच कर आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया साथ ही उनसे छह लाख साठ हजार रूपये और दो मोबाइल जब्त कर लिया।

पढ़ें- रमन सिंह पर कांग्रेस का तंज, कहा- सीताफल विशेषज्ञ हैं डॉ साहब, हवा

देखें वीडियो-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zVK6Tu-ExAc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>