Golden opportunity to invest in IPO! This company can make

IPO में निवेश करनें का सुनहरा मौका! ये कंपनी निवेशकों को करवा सकती है मोटी कमाई

कपड़ा उद्योग के रिटेल विक्रेता साई सिल्क्स कलामंदिर लिमिटेड ने इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ के जरिये 1,200 करोड़ रुपये जुटाने के लिए सेबी के पास शुरुआती डाक्युमेंट्स जमा कराए हैं। 

Edited By: , July 23, 2022 / 12:18 PM IST

IPO Latest News: कपड़ा उद्योग के रिटेल विक्रेता साई सिल्क्स कलामंदिर लिमिटेड ने इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी आईपीओ के जरिये 1,200 करोड़ रुपये जुटाने के लिए सेबी के पास शुरुआती डाक्युमेंट्स जमा कराए हैं।  दस्तावेज के मुताबिक, आईपीओ में 600 करोड़ रुपये मूल्य के नए शेयर जारी किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी के प्रमोटर्स और प्रमोटर्स ग्रुप के पास मौजूद 18,048,440 शेयरों की बिक्री की भी पेशकश की जाएगी।

Read More: राजधानी में सस्ती होगी शराब और बीयर? नई आबकारी नीति को लेकर जंग, CBI जांच की मांग

फंड का यूज कहां होगा?
IPO से जुटाई राशि का उपयोग 25 नए स्टोर एवं दो गोदाम खोलने, कार्यशील पूंजी जरूरतों को पूरा करने, कर्ज के भुगतान और सामान्य कमर्शियल उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। बाजार सूत्रों के मुताबिक, आईपीओ का साइज 1,200 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है। इसके शेयरों को बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है।

Read More: CTET 2022 Notification : खत्म हुआ इंतजार, CBSE ने जारी किया CTET का नोटिफिकेशन, जल्द कर सकेंगे आवेदन

कंपनी के बारे में
साई सिल्क्स दक्षिण भारत में परंपरागत परिधान, खासकर साड़ियों की प्रमुख खुदरा विक्रेताओं में से एक है। एसएसकेएल, नागकनका दुर्गा प्रसाद चलवाडी और झांसी रानी चलवाडी द्वारा प्रवर्तित, वित्तीय वर्ष 2019, 2020 और 2021 में राजस्व और कर पश्चात लाभ के मामले में दक्षिण भारत में जातीय परिधान, विशेष रूप से साड़ियों के सबसे बड़े खुदरा विक्रेताओं में से एक है। इसके चार स्टोर यानी कलामंदिर, वरमहालक्ष्मी सिल्क्स, मंदिर, और केएलएम फैशन मॉल, यह बाजार के विभिन्न क्षेत्रों में प्रोडक्ट पेश करता है जिसमें प्रीमियम एथनिक फैशन, मध्यम आय के लिए एथनिक फैशन और वैल्यू-फैशन शामिल हैं। 31 मई, 2022 तक, इसने चार प्रमुख दक्षिण भारतीय राज्यों, यानी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और तमिलनाडु समेत में कुल 46 स्टोर हैं।

Read More: सुप्रीम कोर्ट ने अंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर कही ये बात, इन्हें लगेगा धक्का… 

 

#HarGharTiranga