करौली आगजनी की घटना के बाद मासूम बच्ची को बचाने वाले कॉन्स्टेबल नेत्रेश शर्मा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग उनकी जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

आग की लपटों में कूद गए कॉन्स्टेबल.. मासूम को सीने से चिपकाकर बचाई जान.. अब लोग कर रहे जज्बे को सलाम

करौली आगजनी की घटना के बाद मासूम बच्ची को बचाने वाले कॉन्स्टेबल नेत्रेश शर्मा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग उनकी जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : April 5, 2022/12:44 pm IST

करौली, राजस्थान। करौली आगजनी की घटना के बाद मासूम बच्ची को बचाने वाले कॉन्स्टेबल नेत्रेश शर्मा सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। लोग उनकी जज्बे की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तस्वीर राजस्थान के करौली की है, जहां बीते शनिवार बाइक रैली के दौरान पथराव के बाद आगजनी हुई।

बीते शनिवार हिंदू नव वर्ष के मौके पर निकाली गई बाइक रैली के दौरान पथराव के बाद आगजनी हुई। यहां हुई हिंसा की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए लगभग पूरी दुनिया ने देखी।

पढ़ें- लो फिर बढ़ गया DA.. सरकारी कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले..1 जनवरी 2022 से मिलेगा बढ़े हुए भत्ते का लाभ

इसी बवाल के बीच कॉन्स्टेबल नेत्रेश शर्मा एक मासूम को छाती से लगाए आग की लपटों के बीच से निकलते हुए कैमरे में कैद हो गए। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के सामने आने के बाद आम पब्लिक से लेकर आईएएस, आईपीएस तक इस कॉन्स्टेबल के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।

पढ़ें- प्रेम प्रसंग और पारिवारिक कलह में महिला ने फूंक दी झोपड़ी, 2 बच्चियों की मौत

आईपीएस सुकृति माधव ने ट्विटर पर कॉन्स्टेबल की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘राजस्थान के कॉन्स्टेबल नेत्रेश शर्मा ने जिस तरह से अनमोल जीवन बचाया है, उस पर बहुत गर्व है। यह तस्वीर हजार शब्दों के बराबर है।’ वहीं, आईएएस अवनीश शरण ने लिखा है, ‘मैं खाकी हूं।’ इसी तरह सोशल मीडिया की जनता भी कॉन्स्टेबल के जज्बे को सैल्यूट करते हुए उसकी तारीफों में कसीदे पढ़ रही है।